घर में बदली सत्ता, अंकित गुप्ता बने घर के नए राजा…जानिए-65वें दिन का पूरा अपडेट

Bigg Boss 16 के 65वें दिन की शुरुआत Bigg Boss Anthem से होती है. कंटेस्टेंट कैप्टेंसी टास्क को लेकर डिसकस करते नजर आते हैं. टीना और शालीन भी कैप्टेंसी टास्क को लेकर बात करते हैं. Tina कहती हैं कि Shiv और Nimrit पर विश्वास मत करना वो सिर्फ खुद को सेव करना चाहते हैं. वहीं Shalin कहते हैं कि मैं भांप लेता हूं क्या होने वाला है और मुझे नॉमिनेशन से डर नहीं लगता है. वहीं Tina कहती हैं कि मुझे तो Nomination में आने से डर लगता है.

घर में हुआ Captaincy के लिए Task

Bigg Boss कहते हैं कि निमृत के रानी का कार्यकाल खत्म होता है और आज कैप्टेंसी टास्क होगा और चारों दावेदारों सुंबुल, प्रियंका, शालीन और अंकित कैप्टेंसी के लिए जंग लड़ेंगे. कैप्टेंसी टास्क के लिए घर को धोबीघाट बनाया गया है. टास्क में तीन राउंड होने हैं और दावेदारों को एक दूसरे की दुकानें की रस्सी पर लगी सफेद टीशर्ट्स को गंदी करनी हैं जबकि दावेदारों को सपोर्ट करने वाले घरवालों को टीशर्ट धोकर साफ करनी है और रस्सी पर सुखानी हैं.

Ankit Gupta बने घर के नए King

तीसरे राउंड के संचालक शालीन बनते हैं और इस दौरान प्रियंका और अंकित के बीच कैप्टेंसी के लिए जंग होती है और इस टास्क के विजेता अंकित बनते हैं और इसी के साथ अंकित घर के नए राजा भी बन जाते हैं. अंकित राजा बनने के बाद घरवालों के लिए रूम का बंटवारा करते हैं रूम 2 में शाही लोग होते हैं जो राजा के फेवरेट हैं और नॉमिनेशन से भी सुरक्षित रहेंगे. वहीं अंकित रूम ऑफ 2 में प्रियंका और साजिद को रखते हैं. रूम ऑफ 3 में टीना, सौंदर्या और शालीन को रखते हैं. जबकि रूम ऑफ 4 में वह स्टैन, सुंबुल और अब्दु को रखते हैं. वहीं रूम ऑफ 6 में शिव, निमृत और अर्चना होते हैं.

error: Content is protected !!