Bigg Boss 16: अर्चना पर बौखलाए फैंस घर से होंगी बाहर! तो सुम्बुल बोलीं- शालीन को घर से बाहर निकालो

‘Bigg Boss 16 2 December’ को आया ‘Shukravaar Ka War’ काफी धमाकेदार रहा।

जहां ‘Golden Guys’ 25 लाख रुपयों वाले टास्क के बाद शो से बाहर चले गए, वहीं जनता की तरफ से कुछ लोग घर में आए और घरवालों से सवाल पूछे। वहीं अब आने वाला एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है। तीन दिसंबर के एपिसोड में जहां घरवालों से जनता के बेबाक सवाल जारी रहेंगे, वहीं Salman Khan इस हफ्ते होने वाले Elimination को लेकर भी बात करेंगे।

Makers ने 3 December के ‘शनिवार का वार’ का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें Salman Khan घरवालों से उस सदस्य का नाम पूछते हैं, जिसे वो घर से ‘Kick Out’ करना चाहते हैं। घरवालो को उस सदस्य का नाम बताकर दी गई फुटबॉल को किक मारकर Bigg Boss 16 के गेट से बाहर फेंकना होगा।

अर्चना, सुम्बुल और शालीन की मांग-शालीन को निकालो

Task स्टार्ट होते ही और MC Stan से लेकर Sumbul Touqeer Khan और Archana Gautam समेत कुछ और घरवाले शालीन का नाम लेते हैं और उन्हें बेघर किए जाने की अपनी वजहें बताते हैं। इसके बाद सलमान खान घरवालों के सामने Archana Gautam का पर्दाफाश करते हैं।

सलमान ने लगाई अर्चना और शालीन की क्लॉस

सलमान, अर्चना की क्लास लगाते हुए उनसे कहते हैं, ‘अर्चना, आप बहुत ऊपर उड़ रही हो। सुम्बुल के बारे में आपने बोला कि शक्ल देखकर राजा-रानी बनाओ भैया। पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है। और इस शक्ल की वजह से इन्होंने इतना काम किया है।

 

आप वैसे अपने आपको समझती क्या हैं? शालीन के लिए आपने क्या कहा? कुत्ते जैसा मुंह है।’ इसी बीच शालीन दखल देते हैं और सलमान से बोलने की परमिशन मांगते हैं। सलमान उन्हें मना कर देते हैं और कहते हैं कि अभी नहीं शालीन। लेकिन शालीन बाज़ नहीं आते और बोलते रहते हैं। सलमान बुरी तरह भड़क जाते हैं और शालीन को फटकारते हैं।

टीना की खुल गई पोल

Sallu हुतिया Tina Dutta की क्लास लेते हैं। टीना से जब जनता सवाल पूछती है कि आपने हमेशा अपने फायदे वाली दोस्ती रखी है। आप हमेशा अपने फायदे के लिए लोगों से टास्क में डील करके ही सपोर्ट करते हो। आपने निस्वार्थ सपोर्ट कभी नहीं किया।

आपने खुद ही बोला था कि इस कैप्टेंसी टास्क के बाद आप खुद उन लोगों को धोखा देने वाली थीं। जब कैप्टेंसी हाथ में आती तो आपने यह शालीन से कहा था। जब आप दोस्ती फायदे के लिए करती हैं तो फिर आप क्यों दूसरों को बोलती हैं कि आपने दोस्ती नहीं निभाई।

आपने भी तो नहीं निभाई? जवाब में टीना कहती हैं, ‘पहली बात तो यह है कि यह बिग बॉस का गेम है। तो मैं बिग बॉस के घर पर आई हूं तो मैं गेम खेलने आई हूं।’ सलमान, टीना को बीच में टोकते हैं और पूछते हैं कि क्या आप शालीन के साथ भी गेम खेल रही हैं क्या? इस पर सारे घरवाले तालियां बजाते हैं।

error: Content is protected !!