अर्चना गौतम जैसी नीच औरतें देश और बिग बॉस शो को बर्बाद कर रही हैं: विकास

Colors TV के रियलिटी शो Bigg Boss 16 के घर से Vikas Manaktala बाहर हो गए हैं. घर के अंदर Vikas और Archana को काफी बार एक दूसरे के साथ टकराते हुए देखा गया. कई बार विकास पर निशाना साधते हुए अर्चना ने उनकी पत्नी और परिवार के बारें में काफी भला बुरा कहा. Tv9 भारतवर्ष के साथ की एक्सक्लूसिव बातचीत में विकास मनकतला ने अर्चना गौतम के इस रवैये के बारें में खुलकर बात की. विकास का कहना है कि मुझे नहीं पता कि बिग बॉस की टीम इस बात के लिए क्यों एक्शन नहीं लेती.

विकास का कहना है कि Archana Gautam की बदतमीजी को हमेशा नजरअंदाज किया जाता है. काफी बार उसे टोका जाता है लेकिन कई बार जिस तरह से उसको डांट लगनी चाहिए.

इस तरह से नहीं डांट लगाई जाती. मुझे नहीं लगता कि इन बातों का अर्चना पर कोई असर होता है. इस खेल में एंटरटेन करना, हसीं मजाक करना, मुद्दों के लिए लड़ना, स्टैंड लेना सब सही है. लेकिन एक घटिया नीच सोच के साथ लोगों से बात करना, उनकी इमोशंस का फायदा उठाना, इस वजह से शो का लेवल डाउन हो जाता है.

यहां देखिए विकास के कुछ वीडियोज

शिव से नहीं मिलना चाहते विकास
विकास का कहना है कि वो बिग बॉस के घर के बाहर अर्चना गौतम और शिव ठाकरे को कभी भी मिलना नहीं चाहेंगे. लेकिन अगर उन्हें फिर एक बार बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलता है, तो वो बतौर वाइल्ड कार्ड इस शो में जरूर जाना चाहेंगे.

जानिए क्या हैं विकास का कहना
विकास कहते हैं कि मैं जरूर बिग बॉस के घर में वापस जाना चाहूंगा क्योंकि अब तक बहुत कुछ बाकी हैं. मैं चाहूंगा वो करू अपने लिए भी और फैंस के लिए भी. अगर शो के फैंस चाहते हैं कि मैं वापस आऊं तो उन्हें ही कलर्स को बताना होगा.

error: Content is protected !!