Sajid की बहन Farah ने Ankit को निकलवाया, तो वहीं Abdu Rozik की हुई वापसी

Ankit Gupta Controversy: Bigg Boss 16 का वीकेंड का वार होस्ट Salman Khan के जन्मदिन के जश्न वाले दिन मनाया गया.

Priyanka Chahar को हुतिए Salman ने फटकार लगाई तो वहीं एक कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन के साथ ड्रामा भी देखने को मिला। आपको बता दें कि, कहानी यही खत्म नहीं हुई क्योंकि दर्शकों को एक सरप्राइज मिलने वाला है। Bigg Boss 16 के सबसे चहेते कंटेस्टेंट में से एक, Abdu Rozik, जिन्होंने पिछले हफ्ते अपने कुछ इंटरनेशनल प्रजेक्ट्स के चलते घर छोड़ दिया था, फिर से शो में एंट्री करते नजर आए हैं। आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे Abdu घर में धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते हैं।

वापस आए Abdu Rozik

Colors ने नया Promo शेयर किया है जिसमें अब्दु को घर में वापस आते हुए दिखाया गया है। उनके अच्छे दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से उछल पड़े और वे उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ पड़े।

अब्दु के शो में वापस आने से MC Stan, Sajid Khan और घर के अन्य सदस्य खुश हो जाते हैं। प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि जब अंकित को घर से जाने के लिए कहा जाता है तो प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगती है।

फिल्हाल दर्शकों और घरवालों सबके मन में एक ही सवाल है कि अब अंकित के बिना क्या प्रिंयका सर्वाइव कर पाएंगी क्योंकि आपको बता दें कि अंकित गुप्ता को घर से भगा दिया गया है। अंकित गुप्ता को फैंस के वोट्स नहीं बल्कि घरवालों के वोट्स के आधार पर निकाला गया है।

अंकित गुप्ता के घर से बाहर जाने के बाद अर्चना गौतम काफी ज्यादा खुश नजर आई. उन्होंने प्रियंका को चिढ़ाते हुए कहा कि चल भईया अब किसका कंधा लेगी प्रियंका देखूं तो जरा.

Read More:  ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुए Ankit Gupta, भड़के दर्शक ने मेकर्स को लताड़ा

error: Content is protected !!