Bigg Boss 16 Eviction Week 6: बाल-बाल बचीं प्रियंका चाहर चौधरी, इस हसीना के सिर गिरी तलवार

Bigg Boss 16 Eviction Week 6: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को शुरू हुए 6 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान के इस टीवी रियलिटी शो में अब फिर से इविक्शन की घड़ी आ चुकी है। सुपरस्टार सलमान खान के इस शो से छठे हफ्ते में एलिमिनेशन के लिए 3 सदस्यों के सिर पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इस हफ्ते इविक्शन के लिए अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकिर खान और हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी को नॉमिनेट किया गया था। इनमें से किसी एक सदस्य का पत्ता इस हफ्ते कटने वाला है। जिसके नाम का ऐलान सुपरस्टार सलमान खान आने वाले एपिसोड में करेंगे।

बिग बॉस 16 से छठे हफ्ते में गोरी नागोरी हुईं बेघर

बीते दिन सुपरस्टार सलमान खान का एक प्रोमो मेकर्स ने जारी किया था। जिसमें फिल्म स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी को घर से बेघर होने का फरमान सुनाते दिखे थे। इसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस की सांस अटकी हुई थी कि कहीं इस हफ्ते वो बेघर न हो जाएं। हालांकि ऐसा हुआ नहीं है। फिल्म स्टार ने ये सिर्फ एक प्रैंक किया था। जबकि, इस हफ्ते घर से हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का नाम इविक्शन के लिए चुना गया है। एंटरटेनमेंट न्यूज में बज है कि गोरी नागोरी घर से बाहर हो चुकी हैं। इसका खुलासा बिग बॉस के घर की जानकारी देने वाले सोशल मीडिया हैंडल ने दिया है।

दोबारा घर में होगी अर्चना गौतम की एंट्री

यही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में अदाकारा अर्चना गौतम भी वापसी करने वाली हैं। बीते हफ्ते शिव ठाकरे पर हाथ उठाने की वजह से मेकर्स ने अदाकारा अर्चना गौतम को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि आने वाले एपिसोड में फिर से अर्चना गौतम की एंट्री करवाने वाले हैं। अर्चना गौतम, बिग बॉस 16 की मजबूत कंटेस्टेंट थी। जो दर्शकों को इंगेज रखने में सफल हुई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस की छुट्टी शो की टीआरपी के लिए खतरा बन सकती थी। हालांकि अब मेकर्स ने तुरंत इस खतरे को भांपते हुए एक्ट्रेस की दोबारा घर में एंट्री करवा दी है।

error: Content is protected !!