शालीन के ‘Bed’ पर अंकित और प्रियंका ने किया गंदा, फैंस को नहीं हुआ यकीन…मांगी वीडियो लिंक

बिग बॉस के निर्माताओं ने कुछ साल पहले ही 24*7 लाइव फुटेज की शुरुआत की थी और वजह ये बताई गई कि दर्शकों की मांग है कि अब एक घंटे का शो उनके लिए पर्याप्त नहीं है। हालांकि इसकी शुरुआत करना चैनल के लिए एक दोधारी तलवार को पकड़ने जैसा था, क्योंकि शो के चाहने वाले हर एक चीज़ पर नज़र रखते थे और किसी भी सीन को डिलीट नहीं करने की मांग रखते थे।

शो के अधिकतर दर्शक एक घंटे की एडिटेड फ़ुटेज देखते हैं लेकिन इस शो के फैंस इतने स्मार्ट होते हैं कि वह इस हर बारीक चीज़ों पर नज़र रखते हैं और उसको सबके सामने लाते हैं।कुछ ऐसा ही एक ट्वीट से मालूम होता है कि जब बिग बॉस अपनी अहम भूमिका से चूक गए थे, जब गुस्से में अंकित ने शालिन के बिस्तर को गन्दा कर दिया था।

बिग बॉस की एक लाइव फुटेज से खुलासा हुआ कि शालिन और प्रियंका की जुबानी जंग से परेशान होकर अंकित ने शालिन के बिस्तर पर पानी डाल दिया। वहीँ दर्शक इसको एक मज़ेदार घटना के तौर पर ले रहे हैं और मान रहे हैं कि शायद पहली बार ऐसा हुआ है कि अंकित ने प्रियंका का पीछा करने के अलावा कुछ काम किया है।

वहीँ कई दर्शक उन बिग बॉस फैंस की सरहाना करने में जुट गए हैं, जो इस तरह की घटना को सबसे शेयर करते हैं। उनका मानना है कि ऐसे ज़बरदस्त फैंस की नज़रों से कुछ भी  बच नहीं सकता।

error: Content is protected !!