Bigg Boss 16: सौंदर्या को किस करने पर शालीन भनोट पर भड़के गौतम, कहा- नीच है तू नीच ही रहेगा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में का खेल जैसे जैसे आगे बढ़ रहा, इसमें नए-नए लव एंगल उभर कर सामने आ रहे हैं. जहाँ शालीन भनोट ने टीना दत्ता से प्यार का इज़हार करते हुए नज़र आएं, वहीँ गौतम विग ने सौंदर्या शर्मा के लिए अपनी चाहत को जताते दिखें. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि कैसे गौतम टीना के करीब जाकर शालीन को जलाने की कोशिश करते हैं. हालांकि आने वाले एपिसोड में नज़र आएगा गौतम से बदला लेने के लिए शालीन सौंदर्या के गाल पर किस करेंगे, जो गौतम को काफी परेशान करता है और वह इसको चीप हरकत बताता है. जबकि ये सबकुछ एक मजाक के तौर पर हो रहा था लेकिन जब शालीन सौंदर्या को किस करते हैं, गौतम अपना आप खो देता है और कहता है कि “ये चीप क्या कर रहा है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि गौतम के भड़कने पर सौंदर्या उसको चुप कराने की कोशिश करती है और बोलती है कि इस तरह नहीं जताए जैसे वह उसके साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है. हालांकि गौतम ने सौंदर्या की एक भी सुने बिना चिल्लाना जारी रखता है और पूरे किसिंग सीन को एक चीप हरकत बताया. इसके बाद सौंदर्या भी अपना आपा खो देती है और चिल्लाते हुए कहती है कि “तुम मेरे पति नहीं और पता नहीं ये ऐसे रिएक्ट क्यों कर रहा है. वहीँ बता दें कि घर में इस तरह के ट्विस्ट फैंस को भी रास नहीं आ रहे हैं और इस बचकानी हरकत को बंद करने की डिमांड कर रहे हैं.

इन दिनों शालीन भनोट घर के सबसे दिलचस्प कंटेस्टेंट बनकर उभर रहे हैं और अपनी अजीबोगरीब हरकत से शो में सबसे अधिक लोगों का ध्यान अपनी तरह खींच रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही शो में अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर को बेस्ट फ्रेंड बताने पर उनको फटकार मिली थी. दर्शकों ने शालीन को फटकार लगाने के दलजीत की तारीफ करते हुए उम्मीद की वह शो में जल्द नज़र आ सकती है.

 

error: Content is protected !!