Bigg Boss 16: गौतम-सौंदर्या ने कंबल में पार की हदें, कैमरे में रिकॉर्ड हुई अश्लील बातें

Bigg Boss 16 में प्यार के फूल खिलना शुरू हो चुके हैं। कई कपल्स के बीच समीकरण बदलते साफ देखे जा रहे हैं। Bigg Boss 16 के हालिया एपिसोड में गौतम विग और सौंदर्या को शर्मा को करीब आते देखा गया। दोनों एक ही कंबल में कोजी होते दिखाई पड़े। दोनों का ये रोमांस आगे कहां तक जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच नजदीकियां आना कोई नई चीज नहीं है। पहले कई बार कंटेस्टेंटे्स को कैमरे के सामने हदें पार करते देखा गया है।

कैमरे के सामने कई बात हुई हैं हदें पार
कई मौके तो ऐसे भी आए हैं जब सेलेब्रिटीज को यह बताना पड़ता है कि वह घर में जो कुछ भी कर रहे हैं वह कैमरों के जरिए करोड़ों लोगों तक पहुंच रहा है। सलमान खान और बिग बॉस (Bigg Boss 16) को यह याद दिलाना पड़ता है कि यह एक फैमिली शो है। जहां तक बात है गौतम विग और सौंदर्या शर्मा की तो दोनों एक ही कंबल में काफी करीब लेटे दिखे और प्यारी बातें कीं।

गौतम भर सौंदर्या की शरारत भरी बातें
गौतम ने सौंदर्या से कहा कि तुम मुझसे रोज मत भिड़ा करो। इस पर सौंदर्या ने बड़े प्यार से गौतम से कहा कि आज तो मैंने कुछ नहीं किया। इस पर गौतम बोले- आज तुम गुड गर्ल हो। बातचीत में गौतम ने सौंदर्या को कहा कि वह उन्हें बहुत मिसअंडरस्टैंड करती हैं जिस पर एक्ट्रेस ने बताया- मैं कभी गलत नहीं समझती।

सौंदर्या को पसंद है गौतम को तंग करना
दोनों की इस रोमांटिक बातचीत को दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया। बता दें कि गौतम ने जब सौंदर्या से कहा कि वह उन्हें तंग ना किया करें तो एक्ट्रेस ने बड़े क्यूट अंदाज में कहा कि उन्हें ऐसा करना पसंद है। जाहिर है कि दोनों एक दूसरे के साथ नॉटी बातें कर रहे थे और अब आगे देखना यह है कि दोनों का यह रोमांस क्या दर्शकों को और भी नए मोड़ दिखाएगा।

error: Content is protected !!