सुंबुल से खेलने के बाद टीना के पीछे पड़े शालीन भनोट, बदला लेने के लिए गौतम ने चलाया शैतानी दिमाग

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने आते ही टीवी पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। सलमान खान के इस शो में अब्दु रोजिक की क्यूटनेस से लेकर प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। खास बात तो यह है कि ‘बिग बॉस 16’ में पिछले सीजन की तरह लव एंगल भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं। शालीन भनोट की इन हरकतों पर गौतम ने उनसे बदला लेने की कोशिश की। ‘बिग बॉस 16’ का इससे जुड़ा प्रोमो वीडियो खूब सुर्खियों में है। हालांकि इस वीडियो को लेकर दर्शक उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के इस प्रोमो वीडियो में नजर आया कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने गौतम विज से बताया कि उनके मन में टीना दत्ता के लिए फीलिंग्स हैं। शालीन भनोट की इस बात पर गौतम विज ने अपना शैतानी दिमाग दौड़ाया और उनसे बदला लेने के लिए टीना से फ्लर्ट करने लगे। गौतम विज ने टीना के पास बैठकर शालीन को ताना मारा और कहा, “मेरी बातें तू नहीं समझ पाता है, लेकिन टीना अच्छे से समझ जाती है।” गौतम की बातों के जवाब में टीना ने कहा, “मैं तुम्हारी परवाह करती हूं गौतम…।” बात यहीं नहीं रुकती है, गौतम आगे कहते हैं कि टीना मेरी है। एक्टर की इस बात पर शालीन भनोट को मिर्ची लग जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन भनोट ने भी की थी गौतम को जलाने की कोशिश

बता दें कि पिछले एपिसोड में शालीन भनोट ने सौंदर्या शर्मा के जरिए गौतम विज को जलाने की कोशिश की थी। सौंदर्या ने शालीन (Shalin Bhanot) को किस किया था, जिसका शालीन ने गौतम के सामने खूब ढोल पीटा था। इतना ही नहीं, शालीन ने कई बार गौतम के सामने सौंदर्या शर्मा से फ्लर्ट करने की भी कोशिश की थी।

‘बिग बॉस 16’ का वीडियो देख फैंस ने किया ट्रोल

‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो देख फैंस ने भी उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कृप्या इस फेक एंगल को मत दिखाओ यार। प्रियंका, अंकित, अब्दु और स्टैन को दिखाओ।” फैयाज नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “नकली लव स्टोरी केवल वोट के लिए। इसमें किसी को भी दिलचस्पी नहीं है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “हमें इन लोगों को बिल्कुल भी नहीं देखना।”

error: Content is protected !!