Big Boss: गोरी नगोरी ने प्रियंका को बताया शो का विनर, शिव को बंदर

Bigg Boss 16: में एक के बाद एक ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। शो को एक महीने से ज्यादा का टाइम हो चुका है। शो में रोज कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस में शनिवार का वार के दिन गोरी घर से एलिमिनेट हो गई थी। घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड प्रियंका चाहर चौधरी, गोरी नागोरी और सुम्बुल तौकीर खान थे। तो हर बार की तरह सुम्बुल को भी उनके फैंस ने बचा लिया, जिसके चलते शो से एलिमिनेट हुई थी गोरी। अब घर से निकलने के बाद जब गोरी से पूछा गया कि शो का विनर कौन होगा तो उन्होंने प्रियंका का नाम लिया।

क्या बोली गोरी

घर से बाहर निकलते ही गोरी ने बहुत सारे खुलासे किए हैं। गोरी कहती हैं कि शिव गंदा गेम खेल रहा है साथ ही वो कहती हैं कि उन्हें प्रियंका ठीक लगती है और वो शो की विनर भी बन सकती हैं। अब फैंस भी प्रियंका का गेम पसंद कर रहे हैं ये तो समय आने पर ही पता चलेगा कि क्या गोरी की बात सच होगी या नहीं।

अर्चना ने फिर किया सबको हैरान

मेकर्स ने बिग बॉस 16 का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में अर्चना, प्रियंका चाहर चौधरी से चीनी की बहस शुरु करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन एरिया में जब प्रियंका अर्चना से चीनी मांगती हैं। दरअसल प्रियंका, अर्चना से पूछती हैं कि ‘तू चीनी लाई?’ इस पर अर्चना कहती हैं कि यह उनकी पर्सनल चीनी है। इस पर प्रियंका कहती हैं कि ‘चीनी तो कॉमन है’ .फिर अर्चना कहती हैं कि उनकी चीनी कॉमन बिल्कुल भी नहीं है। वह कहती हैं, ‘तुम टीना की चीनी ले लो ना, उनकी कॉमन है।’ इतना सुनते ही प्रियंका को गुस्सा आ जाता है। प्रियंका गुस्से में कहती हैं, ‘अर्चना आज आपकी बारी है कल किसी और की होगी। बस ये बात जरूर याद रखना आप।’

error: Content is protected !!