साजिद खान की घटिया हरकत के बाद अब्दु रोजिक ने छोड़ा बिग बॉस शो

Abdu Rozik Stepped out from Bigg Boss: रियलिटी शो का आगामी एपिसोड दर्शकों को भावुक कर देगा क्योंकि उनके पसंदीदा प्रतियोगी ‘छोटा भाईजान’ अब्दु रोज़िक ने शो को अलविदा कह दिया है। यह कहना मुश्किल है, लेकिन यह सच है कि अब्दु रोज़िक शो से बाहर हो जाएंगे और हमें इसके पीछे का कारण पता चल गया है।

वीकेंड का वार एपिसोड एक मजेदार नोट पर शुरू हुआ क्योंकि रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने आगामी हंसी-दंगा सर्कस को घरवालों के साथ प्रमोट किया। उनसे पहले, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी नवीनतम रिलीज़ हुई फिल्म गोविंदा नाम मेरा के बारे में प्रचार करने के लिए शो में पहुंचे।


सब कुछ आराम से चल रहा था। अचानक, हमें एक प्रोमो मिला जहां हम निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान को रोते हुए और भावुक अब्दु को गले लगाते हुए देखते हैं। टास्कमास्टर अब्दु को घर छोड़ने के लिए कहता है, और घरवाले चौंक जाते हैं।

Read More: Sajid Khan को बचाने के लिए Bigg Boss चल रहे हैं बड़ी चाल! जानें लोगों का मत

प्रोमो के तुरंत बाद, ताजिकिस्तान मूल की गायिका सोशल मीडिया पर काफी समय से ट्रेंड करने लगी और जल्द ही हमें पता चला कि रोज़िक को शो क्यों छोड़ना पड़ा। द खबरी से मिली जानकारी के मुताबिक, अब्दु स्वास्थ्य कारणों से शो से बाहर हो गए हैं. हमें राहत की सांस भी मिली, क्योंकि ट्वीट ने पुष्टि की कि छोटा भाईजान शो में वापस आ जाएगा। (Abdu Rozik)

English Summary: As per the information from The Khabri, Abdu stepped out from the show due to health reasons. We even got a sigh of relief, as the tweet further confirmed that Chota Bhaijaan will return to the show. 

error: Content is protected !!