शालीन भनोट और टीना अकेले कमरे कर रहे थे ऐसा काम, Bigg Boss ने लगाई लताड़

(Bigg Boss) बिग बॉस 16 के आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में प्रियंका और निम्रत को बिग बॉस एक टास्क देते हैं, जिसमें अब्दु के साथ दोनों को बनाना था। वहीँ दोनों ने इस दौरान सभी घर वालों के साथ वीडियो बनाया। इसके बाद सभी घरवालों से बिग बॉस से कहते हैं कि आप उन्हें वोट दें जिनके वीडियो आपको पसंद आए। जहाँ प्रियंका को 8 लोगों का वोट मिला, तो निम्रत को सिर्फ 6 वोट मिलें। प्रियंका को टास्क जीतने के बाद बिग बॉस एक अधिकार देते हैं कि वह सभी के बेडरूम के बारे में तय कर सकती हैं कि किसको कौन सा कमरा मिलेगा और कौन किसके साथ रहेगा।

इसके बाद प्रियंका अपना, सुंबुल, अंकित और सौंदर्या के साथ कमरा लेती है। शालीन भनोट को अर्चना के साथ कमरा देती हैं। इस फैसले से जहाँ बिग बॉस (Bigg Boss) काफी इम्प्रेस होते हैं, तो वहीँ सभी घरवालें भी हंसने लगते हैं। वहीँ रात में जब शालीन नींद में होते हैं, तो अपने बाल खोलकर अर्चना उनको डराने की कोशिश करती हैं। वहीँ सुम्बुल और टीना भी उस जगह पर आ जाती है और शालीन डर जाते हैं और अर्चना खूब हसने लगती हैं।

बिग बॉस की टीना और शालीन को हिदायत

हमने बीते एपिसोड में देखा कि शालीन और टीना दिन भर अलग-अलग कमरों में रहते हैं। जिस पर बिग बॉस कहते हैं सभी को अपने-अपने कमरे दिए गए हैं और आप किसी भी रूम में जा सकते हैं लेकिन टीना और शालीन ज्यादातर समय अलग बेडरूम में बिता रहे थे। अगर वे बात करना चाहते हैं, तो बाहर करें, कमरों नहीं।

अर्चना और एम सी स्टैन का झगडा

अर्चना और एम सी स्टैन के बीच एम सी स्टैन लड़ाई छिड़ जाती है और स्टैन डबल गेम खेलने का आरोप लगाते हैं। जिस पर अर्चना भी भड़कने लगती है। वहीँ स्टैन गाली दे देते हैं, जिसके बाद अर्चना इमोशनल नज़र आती हैं। हालांकि कुछ वक़्त बाद गौरी के साथ स्टैन उनसे माफ़ी मांग लेते हैं।

 

error: Content is protected !!