Bigg Boss का घर बना ‘आशिकी का अड्डा’, प्रियंका-अंकित ने किया रोमांस तो अर्चना ने साजिद पर डाले डोरे

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान ने अपने शो ‘Bigg Boss 16’ के जरिए धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं शो को मनोरंजनक बनाने के लिए बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स को लगातार ऐसे-ऐसे टास्क दे रहे हैं जिससे दर्शकों की दिलचस्पी भी खूब बढ़ रही है। हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें कंटेस्टेंट्स हॉस्टल में कैद नजर आए। जहां एक तरफ लड़कियां थीं तो वहीं दूसरी तरफ लड़के थे। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस 16 के घर को रोमांस का अड्डा बना दिया। जहां प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता के साथ नजर आईं तो वहीं अर्चना गौतम, साजिद खान पर डोरे डालती दिखाई दीं।

देखें ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो

‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि लड़कों को वॉचमैन बने साजिद खान को मनाना था और अपना संदेश लड़कियों तक पहुंचाना था। प्रोमो वीडियो में जहां अब्दु रोजिक और निमृत कौर आहलुवलिया एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आए। तो वहीं प्रियंका और अंकित भी चोरी-छुपके मिलते दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अलावा शिव ठाकरे ने भी गोरी नागोरी संग रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो वीडियो में साजिद खान भी कहते दिखाई दिए, “अरे भाईसाहब जिया बेकरार है, मिनी नहीं पगार है अभी तक।” उनकी इस बात पर अर्चना गौतम उन्हें छेड़ने लगती हैं, जिससे साजिद खान शर्मा जते हैं।

‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो वीडियो पर फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

एंटरटेनमेंट से भरपूर ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो देखने के बाद फैंस भी खूब एक्साइटेड दिखाई दिए। एक यूजर ने प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा, “और यहां बिग बॉस पूरा मजा लेते हुए।” तो वहीं एक यूजर ने टीना दत्ता और गौतम विज पर निशाना साधा। यूजर ने लिखा, “टीना और गौतम कुछ स्पेशल है क्या, टीना तो फिर भी ठीक है पर गौतम…। प्रियंका यहां बेस्ट है।” वहीं एक यूजर ने सुंबुल तौकीर खान पर चुटकी लेते हुए लिखा, “यहां सुंबुल के लिए तो कोई है ही नहीं।” (Bigg Boss )

error: Content is protected !!