Categories: Big BossEntertainment

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे में कौन सही, कौन है गलत? यहां हैं मन में घुमड़ रहे 5 सवालों के जवाब

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हुई, लेकिन हंगामा सोशल मीडिया पर बरपा हुआ है। ट्विटर पर #ShivThakare और #ArchanaGautam ट्रेंड हो रहा है। दोनों के फैंस आपस में भिड़ गए हैं। कोई कह रहा है कि शिव अपनी जगह सही हैं तो कोई अर्चना का साथ दे रहा है। आइये 5 प्वॉइंट्स में समझते हैं कि इस झगड़े पर जनता क्या कह रही है।

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अभी तक चर्चा हो रही है कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) में कौन सही है और कौन गलत है। अर्चना के फैंस का कहना है कि उन्हें उकसाया गया था, इसलिए उन्होंने गुस्से में आकर ऐसा किया। वहीं, शिव के फैंस कह रहे हैं कि इस शो का यही तो गेम है, उकसाना। और ये शो कंटेस्टेंट्स की इच्छा शक्ति की परीक्षा लेता है। दोनों सदस्यों के फैंस आपस में लड़ रहे हैं। किसी को शिव का उकसाना गलत लग रहा है तो किसी को अर्चना का गला पकड़ना हिंसा लग रही है।

जब अर्चना ने शिव का गला पकड़ा तो शिव ने अपने बचाव के तौर पर कुछ नहीं किया। ये बात भी लोगों को खटक रही है। खुद साजिद खान ने शो में जाने-अनजाने में शिव की पोल-पट्टी खोल दी। प्रियंका और अंकित से बात करते हुए साजिद खान ने कहा कि ‘कोई अगर तुम्हारा गला पकड़े तो तुम तुरंत उसका हाथ पकड़ लोगे, लेकिन शिव ने अपनी दोनों मुट्ठी बांधे रखी और कुछ नहीं दिया।’ यहां पर साजिद शिव की बड़ाई करना चाह रहे थे कि उस बंदे ने अर्चना को हाथ तक नहीं लगाया। लेकिन प्रियंका ने इस बात को नोटिस कर लिया। उन्होंने अंकित से कहा कि ‘शिव ने इसलिए अर्चना का हाथ नहीं पकड़ा, क्योंकि वो पहले से तैयार था। वो गेम खेल रहा है।’

इन सबके बीच ये भी सवाल उठ रहा है कि क्या शिव ने अर्चना को एविक्ट करने के लिए पहले से ही साजिश रची थी! दरअसल, बीते एपिसोड में इस झगड़े के शुरू होने से पहले शिव अपने ग्रुप के साथ कमरे थे। वहां पर शालीन भनोट भी थे। तभी शिव कहते हैं कि वो अर्चना का वीक प्वॉइंट जानते हैं- पार्टी और दीदी। इस पर जैसे ही बात करो वो चिढ़ जाती है। इसलिए बस उसके सामने यही बोलो और फिर तमाशा देखो। किसी ने नहीं सोचा था कि जो बात शिव कर रहे हैं, वो थोड़ी ही देर बाद वो उसे करते भी दिखाई देंगे। इसलिए लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि इसके पीछे शिव की सोची-समझी चाल थी।

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए, आप इस शो में किसी भी कंटेस्टेंट पर हाथ नहीं उठा सकते। ये बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम है और अर्चना ने इसी नियम का पालन नहीं किया। शिव के फैंस का कहना है कि उसके गले पर नाखून गड़ा दिए। हाथ पर भी चोट आई। ये सब करने के बाद उसका निकलना तो तय था। कई सिलेब्स ने भी इस पर अपनी राय दी है कि अर्चना ने जो कुछ भी किया, वो गलत किया।

अर्चना के एविक्शन को लेकर भी बात हो रही है, क्योंकि यहां भी शिव के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं। दोनों में झगड़ा होने के बाद बिग बॉस ने शिव को कन्फेशन रूम में बुलाया। उनसे कहा कि वो विवेक बुद्धि से सोचकर फैसला लें कि अर्चना को निकालना है या फिर फैसला जनता के हाथ में छोड़ देना है। शिव ने अपना फैसला लिया कि अर्चना को निष्कासित कर देना चाहिए। ये बात अर्चना के फैंस को पसंद नहीं आ रही है। उनका कहना है कि इस शो के पिछले कई सीजन में कंटेस्टेंट्स को मौके मिले हैं। इसलिए अर्चना को भी एक मौका मिलना चाहिए था।

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

5 hours ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

1 day ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

1 day ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

2 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

2 days ago

Video: रोहित शर्मा का कार्टून मूड ऑन, टॉस पर बने गजनी, दुम दबा कर भागे…द्रविड़ पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर

जी हां, रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अपने कुछ अलग अंदाज में…

6 days ago