Bigg Boss 16, Jan 6 Promo: सलमान ने निकाली अर्चना की ‘हेकड़ी’- सारी हदें पार कर दी, दरवाजा खुला है जाओ

‘बिग बॉस 16’ में इस वीकेंड का वार का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और वह पल आ चुका है। दरअसल हाल ही अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच गंदा झगड़ा हुआ था। झगड़े के बीच अर्चना और स्टैन सारी हदें लांघ गए और एक-दूसरे के मां-बाप तक को घसीट लाए। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बहस चल रही थी कि आखिर सलमान खान इस वीकेंड का वार किसकी क्लास लगाएंगे और किसका सपोर्ट करेंगे। अब तक अर्चना गौतम ने जितनी बार भी हदें पार कीं, उन्हें प्यार से समझाया गया या फिर चेतावनी दे दी गई। ऐसे में लोगों को लग रहा था कि सलमान फिर से अर्चना को कुछ नहीं कहेंगे। पर ऐसा नहीं है। कम से कम जो प्रोमो आया है, उसे देखकर तो बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है।

Bigg Boss 16 का 6 जनवरी को जो एपिसोड आएगा, उसका प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में Salman Khan गुस्से से भरे दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं, ‘अर्चना और स्टैन आपने इस घर की सारी हदें पार कर दी हैं। बार-बार मां-बाप के ऊपर जाने का क्या मतलब है यार? स्टैन तू सही था इस झगड़े में या गलत, तू खुद बता।’

सलमान ने अर्चना से कहा- जाइए आप

यह सुनकर स्टैन बोलते हैं कि उन्होंने वो जो बात (मां-बाप) की वो गंदी बात की मैंने।’ इसके बाद सलमान खान, अर्चना गौतम को फटकार लगाते हैं और बोलते हैं, ‘अर्चना अगर यही आपका एटिट्यूड है तो अभी के अभी दरवाजा खोलता हूं, जाइए आप।’ पिछले हफ्ते भी अर्चना गौतम को सलमान ने वॉर्निंग दी थी और कहा था कि अगर वह उन्हें शो में दोबारा लाने की पावर रखते हैं तो बाहर निकालने की भी पावर रखते हैं। तब अर्चना ने सॉरी बोलते हुए कहा था कि वह फिर से ऐसी गलती नहीं करेंगी।

बार-बार अर्चना का सपोर्ट, अब क्या होगा फैसला?

इससे पहले भी Archana Gautam ने बिग बॉस के घर में हदें पार कीं और MC Stan भी कई मौकों पर गालियां देते और लड़ते नजर आए। लेकिन हर बार ही मेकर्स और होस्ट सलमान खान ने उन्हें वॉर्निंग देकर छोड़ दिया। यही नहीं, बिग बॉस के घर में लगभग हर कंटेस्टेंट पर अर्चना ने पर्सनल अटैक किए। विकास मनकतला से लेकर शिव ठाकरे और प्रियंका तक के लिए उन्होंने काफी कुछ कहा। पर इस बार अर्चना और स्टैन को लेकर शो में क्या फैसला लिया जाएगा, यह देखना दिलचस्प होगा। सोशल मीडिया पर तो लोगों का यह कहना है कि इस बार भी अर्चना और स्टैन को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया जाएगा और उन्हें कोई सजा नहीं मिलेगी।

error: Content is protected !!