Bigg Boss 16: चावल के लिए घरवालों के बीच छिड़ी महाभारत, कैप्टन निमृत कौर रोकर हुईं बेहोश

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन शुरू होते ही टीवी पर धमाल मचा रहा है। शो को शुरू हुए एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन बीते एक हफ्ते में ही घर में काफी उथल-पुथल देखने को मिली। बीते दिनों घर में हुई सभी हलचल का लेखा जोखा लेकर सलमान खान वीकएंड एपिसोड में घरवालों से रूबरू होने पहुंचे। इस दौरान घरवालों की गलतियां बताते हुए शो के होस्ट सलमान ने ना सिर्फ उन्हें फटकार लगाई बल्कि सजा भी दी। इसी बीच सलमान के जाने के बाद घर वालों के बीच जमकर बहस बाजी और झगड़े भी देखने को मिले।

आज के वीकएंड एपिसोड में बतौर मेहमान साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी शिरकत की। सलमान ने दोनों अभिनेत्रियों के साथ मिलकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की, लेकिन अभिनेता के जाते ही बिग बॉस का घर महाभारत के युद्ध का मैदान बन गया, जहां हर कोई एक-दूसरे से लड़ता-झगड़ता नजर आया। दरअसल घर में खाने को लेकर सभी सदस्यों के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। इतना ही नहीं घर में जारी बहस से परेशान होकर घर की कैप्टन निमृत कौर फूट-फूट कर रोने लगीं।

दरअसल, पूरा मामला चावल ना बनने से शुरू हुआ। अर्चना गौतम इन दिनों घर में खाना बनाने की ड्यूटी निभा रही हैं। ऐसे में चावल ना बनाने को लेकर शुरू हुई इस बहस में सौंदर्या, गौतम, प्रियंका और सुंबुल, अर्चना के साथ बहसबाजी करते नजर आए। सभी के बीच में लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि अर्चना ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया ।घर में बढ़ते झगड़े को देख कैप्टन निमृत में सभी को शांत कराने की कोशिश भी की, लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी। अंत में परेशान होकर तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए निमृत फूट-फूट कर रोने लगीं।

शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में काफी कुछ रोमांचक देखने को मिला। एक तरफ जहां सलमान खान ने घर के अगले कैप्टन के चुनाव के लिए एक टास्क कराया, जिसमें हारने के बाद गोरी इस हफ्ते कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो गईं। तो वहीं बीते दिनों श्रीजिता के साथ किए मान्या के बर्ताव के लिए सलमान ने उनकी जमकर क्लास भी लगाई। इन सबके अलावा अंत में सलमान खान ने घर के सभी सदस्यों को एक खुशखबरी भी दी। इसके तहत इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में से कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ और इस तरह बिग बॉस का यह हफ्ता नो एलिमिनेशन वीक घोषित किया गया।

error: Content is protected !!