Bigg Boss 16 में हुई गोरी नागोरी, सुम्बुल और सृजिता डे में हुई ‘झोंटा नचुऔल’

‘Bigg Boss 16’ के बीते एपिसोड में जैसा कि आपने देखा कि अर्चना गौतम और शालीन भनोट के बीच कितनी भयंकर लड़ाई हुई थी। एक्ट्रेस का आरोप था कि उनको शालीन ने टास्क के दौरान धक्का दिया है। साजिद खान समेत कुछ घरवाले भी उनके सपोर्ट में आ गए थे और अपना माइक निकालकर एक्टर को बेघर करने की मांग करने लगे थे। इसके बाद एक और घर में भीषण तू-तू-मैं-मैं हुई है, जिसके बाद बिग बॉस ने सजा देने का ऐलान किया है।

दरअसल, पिछले एपिसोड में अर्चना गौतम और शालीन भनोट की फाइट के बाद ‘बिग बॉस’ ने Shalin Bhanot को सजा के तौर पर अगले दो हफ्ते के लिए सीधा नॉमिनेट कर दिया था। इतना ही नहीं, जब तक वह घर में हैं, वह कैप्टेंसी के टास्क में कभी हिस्सा नहीं ले सकते हैं। खैर, फिलहाल तो टास्क जीतकर गौतम विज (Gautam Vig) नए कैप्टन बन गए हैं और आते ही उन्होंने सबकी ड्यूटी बदल दी है। सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) को उन्होंने किचन तो दी लेकिन वहां उनकी गोरी नागोरी से कैट फाइट हो गई।

गोरी नागोरी और सुम्बुल तौकीर के बीच लड़ाई

सुम्बुल तौकीर खान और गोरी की लड़ाई एक तौलिया की वजह से हुई। जारी प्रोमो (Bigg Boss 16) में दिखाया जा रहा है कि किचन एरिया में ‘हरियाणा की शकीरा’ ने ‘इमली’ को चेहरे बना-बनाकर चिढ़ाना शुरू किया। इसके बाद सुम्बुल ने चिल्लाकर कहा- बस। वहीं, सृजिता डे भी मौजूद थीं, जिन्होंने कमेंट किया- आप जहां पे बड़े होते है, उसका बहुत असर होती है आप पे। स्टैंडर्ड ही नहीं है। स्टैंडर्ड लेस।

एमसी स्टैन ने गोरी नागोरी के लिए लिया स्टैंड

जगह और परवरिश की बात आते ही एमसी स्टैन (MC Stan) ने गोरी का साइड लिया। उन्होंने निमृत और गौतम को कहा कि ये लोग लगातार उसको ताने मारते रहते हैं क्योंकि वह गांव से आई है। वह गुस्से में बोले- अब शहर की बात करी है तुम लोग ने। उसको नहीं बोलने का गांव की है। (Bigg Boss 16)

error: Content is protected !!