अर्चना-शिव की लड़ाई के बीच प्रियंका चौधरी ने किया ऐसा काम, लोग बोले- ‘विनर क्वालिटी है भाई’

Bigg Boss 16 Update: टीवी का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का अच्छा खासा बज बना हुआ है। हर रोज इस घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है। हालिया एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया। इस हाथापाई में शिव ठाकरे को चोट लग गई है। इसके बाद दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाया गया जहां पर बिग बॉस ने इस बात का फैसला शिव ठाकरे पर छोड़ दिया। जिसके बाद शिव ने अर्चना को घर से बाहर निकालने की मांग की। वहीं बिग बॉस ने भी शिव के फैसले को सही माना और अर्चना को घर से बाहर निकाल दिया। जहां सभी घरवाले अर्चना के बाहर जाने का जश्न मना रहे थे वहीं प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना को संभालती नजर आईं।

प्रियंका चाहर चौधरी की हुई तारीफ

दरअसल, जैसे ही बिग बॉस ने अर्चना से ये कहा कि उन्हें घर से बेघर किया जाता है वैसे ही अब्दु रोजिक से लेकर टीना दत्ता तक सभी सदस्यों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना को समझाती नजर आईं। बता दें कि जब शिव और अर्चना एक दूसरे से लड़ रहे थे तो उस वक्त भी प्रियंका बीच बचाव करती दिखाई दी थी। प्रियंका का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। प्रियंका की हर तरफ लोग तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग प्रियंका की वाहवाही करते नजर आ रहे हैं। कई लोगों का ये मानना है कि प्रियंका के अंदर इस शो को जीतने की काबिलियत है।

अर्चना गौतम को बिग बॉस में वापस लाने की उठी मांग

अर्चना गौतम के घर से बाहर निकलने के साथ ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है। फैंस लगातार उन्हें शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले ही अर्चना गौतम के ऑफिशियल अकाउंट से उनकी एक तस्वीर शेयर की गई है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये फोटो अर्चना ने शेयर की है या फिर उनके टीम ने की। वहीं कुछ लोगों का ये मानना है कि अर्चना गौतम को सीक्रेट रूम में रखा गया है और वो जल्द ही इस शो में वापसी करने वाली हैं।

error: Content is protected !!