घर में लड़ाई-झगड़े के बाद प्रियंका ने मारी बाजी, भूख से मर जाएंगी टीना और श्रीजिता: Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस अपने धमाकेदार अंदाज में इस बार भी कलर्स पर अपनी धाक जमा रहा है. सीजन 16 में भी इश्क, मोहब्बत के साथ लड़ाईयां भी शुरू हो चुकी हैं. सीजन का 12वां एपिसोड फुल मसाले से लबरेज रहा. ताजा एपिसोड की शुरुआत में लोग कॉफी के लिए एक दूसरे बहस करते दिखे. इसके कुछ देर बाद टीना और शालीन आपस में बात करते हुए दिखाई दिए. उनकी बातों से लग रहा है कि आगे दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो सकती है.

इस बातचीत के दौरान दोनों ने शालीन (Shalin) की एक्स वाइफ (दलजीत) की भी बात की. एपिसोड में आगे कुछ घर वाले फेस पर मास्क लगाकर अब्दु (Abdu Rozik) को डराते हुए नजर आते हैं.

तो वहीं हमेशा की ही तरह इसके बाद साजिद खान अब्दु के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. इसके अलावा घर में साजिद खान को कोई रोल नहीं है. नए एपिसोड के दौरान शालीन और टीना को गौतम अपनी बातों से छेड़ते हैं. शो के दौरान बिग बॉस गौतम की क्लास भी लगाते हैं. साथ ही उन्हें कई तरह के ज्ञान भी देते हैं. उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया जाता है और घर में क्या चल रहा है इस बात की जानकारी ली जाती है. इसके बाद बिग बॉस उन्हें कुछ नए रुल्स बताते हैं.


इसके बाद कैप्टन गौतम होने के नाते सभी को किचन का काम बांट देते हैं और उन्हें उनकी जिम्मेदारियां समझाते हुए नजर आते हैं. इसके बाद बिग बॉस प्रियंका और निमरत और को अब्दु के साथ वीडियो बनाने का टास्क देते हैं. छोटा भाईजान गाने पर उन्हें वीडियो बनाना होता है. इसके बाद दोनों इस काम में लग जाती हैं और वीडियो शूट करने लगती हैं. मगत तभी अर्चना खाने को लेकर बहस शुरू कर देती हैं और स्टैन से भिड़ जाती हैं.

खाने वाली लड़ाई में स्टैन और अर्चना के बाची काफी लड़ाई होती है. गाली गलौच भी घर में होते हुए दिखाई देती है. हालांकि इसके बाद घर में सब नॉर्मल होकर प्रियंका और निमरत का वीडियो देखते हैं. (Bigg Boss 16)

इस टास्क में सभी घरवालों को वीडियो देखकर फैसला करना था कि किसने वीडियो सबसे अच्छा शूट किया. आपको बता दें कि इस टास्क में प्रियंका टास्क जीत जाती हैं. इस जीत के बाद उन्हें इनाम में अपनी मर्जी से बेड देने का अधिकार मिला जाता है.

Read More: सुंबुल से खेलने के बाद टीना के पीछे पड़े शालीन भनोट, बदला लेने के लिए गौतम ने चलाया शैतानी दिमाग

error: Content is protected !!