Bigg Boss 16: सलमान खान ने लगाई पेट्रोल से आग, आपस में लड़ पड़ीं ये दो एक्ट्रेस

बिग बॉस (Bigg Boss 16) का वीकेंड एपिसोड दर्शकों को एक मसालेदार और मजेदार अनुभव कराता है। शुक्रवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान पूरे हफ्ते घर में चल रहे झगड़ों का हिसाब लेने के बाद घरवालों से बातचीत करते हैं। बता दें कि इस सीजन में से सलमान का घरवालों से इंटरैक्ट करने के तरीकों में काफी बदलाव नज़र आया है। जहाँ इस सीजन में सलमान घर के अन्दर जाकर सदस्यों से बात कर रहे हैं, वहीँ पहले वह टीवी के ज़रिए घरवालों से रूबरू होते थे। इसी कड़ी में एक बार फिर सलमान ने घरवालों से बातचीत के लिए घर में एंट्री की।

सलमान खान ने घर में एंट्री के बाद घरवालों से टास्क के अलावा सभी कंटेस्टेंट की हकीकत भी सामने रख दी। दरअसल, सलमान ने एक टास्क के दौरान घरवालों के लिए कही बातों को बता कर ये अंदाज़ा लगाने को कहा कि यह बात किस घरवाले ने उनके लिए कही होगी। वहीँ जब सलमान ने प्रियंका पर सौंदर्या के कमेंट को लेकर बात दोहराई, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस के बाद जमकर लड़ाई हुई।

सलमान खान ने प्रियंका को बताया कि घर के किसी सदस्य ने उनसे कहा है कि अगर प्रियंका उनके घर की बहू बनती हैं तो अंकित की मां अपना गला घोंट लेंगी। प्रियंका ने अपने लिए ये बातें सुनी, तो भड़क उठी और अंकित भी इसको सुन काफी नाराज़ दिखें।  वहीँ जब खुलासा हुआ कि सौंदर्या ने इन शब्दों का इस्तेमाल प्रियंका के लिए किया है, तो अंकित ने नाराज़ होते हुए सौंदर्या के संस्कारो पर सवाल खड़ा कर दिया।

वहीँ प्रियंका भी अपने लिए की गई ऐसी बातें सुनकर भड़क गईं और इसके बाद सलमान खान के सामने दोनों एक्ट्रेस में जमकर बहस भी हुई। बता दें कि इस बात से प्रियंका आहत होकर रोने भी लगीं,, जिसके बाद अंकित उन्हें संभालते हुए दिखें। प्रियंका की हालत इस दौरान इतनी बिगड़ गई कि वह रोते हुए सांस नहीं लेने की शिकायत भी करती दिखीं। (Bigg Boss 16)

 

error: Content is protected !!