Bigg Boss 16: प्रियंका और निमृत में हुई ‘थू-थू’, दोनों एक-दूसरे के साथ किया गंदा काम

बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा उसके साथ शो से उतने ही विवाद सामने आने लगा है। बता दें कि हाल एक एपिसोड में निमृत कौर और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच उस वक़्त लड़ाई शुरू हो गई, जब लोकप्रिय सेलिब्रिटी शेखर सुमन के बिग बुलेटिन सेगमेंट चल रहा था। शेखर सुमन ने उडारियां फेम प्रियंका को बतौर पहले गेस्ट बुलाया और कई सवाल किए।

वहीँ सवाल-जवाब के इस दौर में जब शेखर ने अर्चना के साथ मान्या की लड़ाई पर निमृत की राय को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका को इसमें शामिल होने की ज़रूरत नहीं थी। जब लड़ाई पहले खत्म हो चुकी थी, तो प्रियंका को आग में घी डालने की कोई ज़रूरत नहीं थी। जिसका जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा कि मान्या के साथ गलत बर्ताव की वजह से उन्हें इसमें शमिल होना पड़ा था। उन्होंने कहा कि कई लोग उस पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थें और मैं इसको देख नहीं सकती थी।

बता दें कि प्रियंका और निमृत की लड़ाई उस समय बढ़ गई, जब प्रियंका ने कहा ‘मान्या के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने से निमृत की मानसिकता नज़र आ रही थी। जिसके बाद निमृत ने अपना आपा खो दिया और प्रियंका को ज़्यादा पर्सनल नहीं होने की हिदायत देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी किसी और के दिमाग, दिल को जज नहीं किया है। वहीँ दोनों के बीच तीखी ज़ुबानी जंग जारी रही।

हालांकि शेखर सुमन ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ से शो के माहौल को ठंडा कर दिया। इस दौरान उन्होंने अंकित से कहा कि वह शो में कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं और उनके परिजन उनको तलाश कर रहे हैं।

error: Content is protected !!