Priyanka Choudhary की निकली लॉटरी, Salman की हीरोइन बनने पर लगी मुहर

Priyanka Choudhary bags film opposite Salman Khan: Bigg Boss 16 के ताजा एपिसोड में Simi Grewal नजर आईं हैं दर्शकों को। उन्होंने घरवालों से अपने ही खास अंदाज में बातचीत की और एपिसोड को बेहद खास बनाया। अब वीकेंड के वार (Weekend Ka War) पर वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी स्टेज पर नजर आ सकती हैं।

Priyanka Choudhary Looking Hot

इस दौरान सिमी ग्रेवाल भाईजान से भी कई सवाल पूछती हैं और दोनों की इस बातचीत के बाद ये हुआ कि प्रियंका चाहर चौधरी और साजिद खान की चांदी होना तय है। जी हां, प्रियंका और साजिद को लेकर सलमान खान ने ऐसी बात कह दी है कि उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। चलिए आपको बताते हैं ऐसा सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के इन दोनों कंटेस्टेंट को लेकर कह दिया है।

Read Also: Crime: प्रेमी संग भागी बहू तो 70KM साईकिल चलाकर कमिश्नर से मिलने पहुंचा 72 वर्षीय बुजुर्ग

(Priyanka Choudhary) की निकली लॉटरी

ताजा रिपोर्ट के कहे, सलमान खान (Salman Khan) और सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) साथ में नजर आएंगे। दोनों की इस मुलाकात में सलमान खान कहते हैं कि वह भविष्य में प्रियंका चाहर चौधरी और साजिद खान (Sajid Khan) के साथ प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं।

जी हां, सलमान खान के साथ अगर प्रियंका (Priyanka Choudhary ) को मौका मिलता है तो ये उनके लिए बहुत ही बड़ा चांस होगा। प्रियंका को इससे पहले भी कई बार सलमान खान ने स्ट्रॉन्ग ओपिनियन के लिए सराहा है। वहीं साजिद खान तो बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं। संभव है कि साजिद के डायरेक्शन में किसी फिल्म में भाईजान आप सभी फैंस को नजर आए।

Priyanka Choudhary and Gets Movie with Salman Khan

फराह खान (Farah Khan) ने भी प्रियंका की तारीफ की थी (Priyanka Choudhary)

साजिद खान (Sajid Khan) की बहन और मशहूर डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने भी प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) की तारीफ में बहुत बड़ी बात कह दी थी जिसे सुन उनके फैंस फूल नहीं समा रहे थे। गौरतलब है कि फराह खान जब साजिद खान को सपोर्ट करने शो में बतौर गेस्ट आई थीं तो उन्होंने प्रियंका से मिलते हुए कहा था कि वह बिग बॉस की दीपिका पादुकोण हैं।

Bigg Boss Actress

Priyanka Choudhary की होगी चांदी, Sajid Khan होंगे शो से बाहर

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस वीकेंड होने वाले एविक्शन में साजिद खान, अब्दू रोजिक और सृजिता डे शो से बाहर हो सकते हैं। आखिर इसकी वजह क्या होगी ये तो शो में ही देखने को मिलेगी। मगर प्रियंका के लिए बैक टू बैक स्टार्स से हो रही तारीफ के बाद ये तो साफ है कि उनकी चांदी होने वाली है।

Read Also: Ankit Gupta की होगी वाइल्ड कॉर्ड एंट्री, संग आएगा ये कलाकार

error: Content is protected !!