नॉमिनेशन्स से खिसियाईं Priyanka Choudhary, ‘इमली’ का उड़ाया ऐसा भद्दा मजाक

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन्स ने एक बार फिर से प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) को हिलाकर रख दिया है. नॉमिनेट होने के बाद खिसियाई बिल्ली की तरह रिएक्ट करते हुए प्रियंका चौधरी (Priyanaka Choudhary Bigg Boss), सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Tpuqeer Khan) के सिर पर चढ़ जाती हैं.

बिग बॉस का पूरा खेल ही कैप्टेंसी और नॉमिनेशन्स का है, इन टास्क्स के दौरान ऐसा जबरदस्त खेल-खेला जाता है जिसे देखने के बाद लोगों का मुंह खुला रह जाता है. कई बार यह खेल या मजाक इतना नीचे गिर जाता है कि दर्शकों की बर्दाश्त से बाहर हो जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है.

सुम्बुल तौकीर और प्रियंका चौधरी में भिड़ंत

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 16 Latest Updates) में निम्रत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur) के साथ सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने भी प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को इस हफ्ते नॉमिनेशन में डाला है. नॉमिनेट होने के बाद प्रियंका चौधरी सुम्बुल पर भड़कती हुई नजर आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका, सुम्बुल से कहती हैं- ‘तुम्हारी तो पूरे दिन एक्टिंग चलती है ना, वो भी दिखता है. सुम्बुल जवाब में कहती हैं- आपके दिमाग में कचड़ा… वहीं प्रिंयका कहती हैं, तुम अपने दिमाग का कचड़ा निकाले. तुम्हारे मगरमच्छे के आंसू जो हैं ना वो बहुत अच्छे लगते हैं. ऐसा लगता है अब रोएगी, क्योंकि पता है कि रोने का टैलेंट है…’

प्रियंका चौधरी ने उड़ाया सुम्बुल तौकीर का भद्दा मजाक

नॉमिनेट होने के बाद प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Bigg Voss 16) अपने दोस्तों के साथ बैठती हैं. वहीं वह सुम्बुल (Sumbul Touqeer Bigg Boss) का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, ‘वह इमली का पैकेट पकड़े, इधर-उधर घूमती रोती नजर आएगी.’ नॉमिनेशन के बाद प्रियंका चौधरी ने सीरियल इमली से जोड़ते हुए सुम्बुल तौकीर का भद्दा मजाक बनाया

Read Also: Bigg Boss 16: टीना-शालीन का हुआ ब्रेकअप! फिरा अरमानों पर पानी

error: Content is protected !!