Bigg Boss 16: पहले ही दिन कैप्टन छोटी सरदारनी की निकली हवा, बिग बॉस ने निकाली हेकड़ी

बिग बॉस 16 (Big Boss 16) ने शुरू होते ही अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है. सलमान खान ने इस बात का जिक्र इस बार प्रोमो में ही कर दिया था कि इस सीजन में बिग बॉस भी प्रतियोगियों के साथ खेल खेलेंगे.

इसी बात का नजारा पहले दिन ही बिग बॉस के घर में नजर आ गया. पहले दिन ही बिग बॉस ने सुबह बजने वाले गाने को बंद कर दिया. गाने की जगह घर के सदस्यों को अब बिग बॉस का नया एंथम गाना पड़ेगा. इसी बीच बिग बॉस ने 1 और नियम में बदलाव कर दिया है.

इस नए नियम के मुताबिक बिग बॉस अपनी मर्जी से किसी को भी घर का कैप्टन बना सकते हैं. लेटेस्ट प्रोमो में बिग बॉस घर की पहली कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया को डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस घर वालों को बता रहे हैं कि वह अपनी मर्जी से कभी भी किसी को भी घर का कैप्टन बना सकते हैं.

कैप्टन के नियम में हुआ यह बड़ा बदलाव

इस सीजन अगर कोई कैप्टन अपनी जिम्मेदारियों को सही से नहीं निभाएगा तो उसकी सारी पावर छीन ली जाएगी. इसके साथ ही बिग बॉस निमृत कौर अहलूवालिया को भी चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस (Big Boss 16 ) प्रोमो में बता रहे हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया कभी भी अपनी पावर खो सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहले भी पड़ चुकी है निमृत कौर अहलूवालिया को डांट

अपने इस ऐलान के साथ बिग बॉस ने यह बात भी साफ कर दी है कि इस बार किसी को भी अपनी मनमानी करने नहीं देंगे. बीते दिन भी बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया को कन्फेशन रूम में बुलाकर काफी ज्यादा फटकार लगाई. बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया से कहा था कि वह अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रही हैं. जिसका उनको खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. कहना गलत नहीं होगा कि इस बार बिग बॉस की दखल-अंदाजी की वजह से यह खेल और भी खतरनाक होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फैंस और सलमान को रुला गई सुंबुल तौकिर खान की पापा संग बॉन्डिंग, सल्लू बोले-पापा हो तो ऐसे

 

error: Content is protected !!