Video: Nimrit ने Sajid से लिया पंगा, मंडली से बनाएगीं दूरी?

Nimrit fights with Sajid Khan: Bigg Boss 16 में इस बार नए साल पर काफी कुछ नया किया गया। घर में फैंस को बुलाया गया और उसके साथ ही MC Stan की धांसू परफोर्मेंस दिखाई गई। कुछ और भी रैपर्स ने घर में आकर धमाल मचाया। घरवालों के लिए New Year 2023 की शुरुआत काफी जोरदार रही लेकिन अब आगे क्या होगा। नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नॉमिनेशन प्रक्रिया की जा रही है। सबसे पहले शिव को दिखाया जाता है वो सुंबुल की झोपड़ी की बत्ती बुझाते दिख रहे हैं। इसके बाद निमृत को दिखाया जाता है जो साजिद खान की झोपड़ी की बत्ती बुझाकर सुंबुल की बत्ती जलाने की बात कहती है।

इस बात से साजिद खान काफी ज्यादा खफा दिखते हैं और कहते हैं कि ना उन्हें पहले और ना अब नॉमिनेशन से फर्क पड़ता है। तो क्या मान लिया जाए कि निमृत ने मंडली से दूरी बना ली है। मंडली शब्द अंकित गुप्ता ने इस्तेमाल किया था जिसमें साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु, निमृत और एमसी स्टैन थे।

चूंकि हाल ही में सलमान खान ने भी निमृत की क्लास लगाई थी कि वो अपना गेम ठीक से नहीं खेल पा रही हैं। और वो अब्दु के साथ भी सिर्फ दिखने के लिए बॉन्ड बना रही थीं। शायद इसलिए निमृत ने अब अपना गेम बदला है।

Shalin और Tina का Love है Fake

Bigg Boss ने घरवालों से Shalin और Tina के प्यार पर राय मांगी है। Nimrit बोलती हैं कि उन्हें शालीन और टीना की दोस्ती कहो या प्यार वो पूरी तरह फेक ही लगता है। प्रियंका ने भी इस कपल के लिए यही बात बोली है और कहा है कि दोनों शो से बाहरर जाएंगे तो शायद एक दूसरे से बात भी नहीं करेंगे। कुछ यही ख्याल एमसी स्टैन का भी था। अब बिग बॉस के घर में क्या क्या बवाल मचेगा, नए साल में किसके गेम बदलने वाले हैं, ये सब देखना काफी मजेदार होने वाला है।

error: Content is protected !!