Bigg Boss 16: सल्लू मियां ने लगाई मोटू साजिद की क्लॉस, अब्दु के साथ गंदा मजाक करने से किया मना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रवोर्सियल रियलिटी शो Bigg Boss 16 ने अब Buzz बना दिया है। आपको बता दें कि शो को शुरू हुए करीब 11 हफ्ते हो चुके हैं। इस बीच ये टीवी रियलिटी शो फैंस का ध्यान अपने ओर अब खींचने में फिट हो गया है। ऐसे में आने वाला वीकेंड का वार भी काफी दमदार होगा।

हफ्ते भर कंटेस्टेंट्स की गलतियों पर सलमान खान हर वीकेंड का वार पर जमकर क्लास लेते हैं।

तो इस वीकेंड के वार पर सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर फटने वाला है। सुपरस्टार सलमान खान साजिद खान के भद्दे मजाक पर उनकी क्लास लेंगे। इसका प्रोमो बाहर आ चुका है।

साजिद खान को औकात दिखाएंगे सलमान खान

Bigg Boss 16 के आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान का गुस्सा Sajid Khan पर फटने वाला है। सलमान खान Abdu Rozik के साथ किए गए भद्दे मजाक पर साजिद खान की क्लास लेंगे।

सलमान खान उन्हें बोलेंगे कि निम्मी को अलग अंदाज में बर्थडे के दिन विश करने का आइडिया अब्दु का नहीं खुद साजिद खान का था। बाद में फिर वही, उसे निमृत कौर से दूर होने के लिए कहते हैं। ऐसे में ये बात उन्हें समझ नहीं आती कि वो खुद ही चिंगारी दे रहे हैं और फिर खुद ही बुझा रहे हैं।

इतना ही नहीं, सलमान खान ये भी पूछेंगे कि उन्होंने जो अब्दु की पीठ पर लिखा था वो क्या था। सलमान खान साजिद खान से कहेंगे कि उन्होंने अब्दु संग भद्दा मजाक किया था। वो बेहद खराब था और ऐसे मजाक से दूर रहें। सलमान खान साजिद खान से कहेंगे कि किसी और की कीमत पर किया गया मजाक बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है।

Read More: अंकित गुप्ता के ‘एटीट्यूड’ पर दिल हार गईं गौहर खान, बोलीं- ‘बिग बॉस की ट्रॉफी..’

error: Content is protected !!