सौंदर्या के एक दांव ने तोड़ साजिद की मंडली, शुरू हुआ घर में नया बवाल

Soundarya Sharma: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट्स का ग्रुप बनना आम बात है। शो के हर सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स दो या फिर तीन ग्रुप में बंटते हुए देखे गए हैं। सीजन 16 में भी एक ग्रुप बना है, जिसे साजिद खान की मंडली का नाम दिया गया है। इस मंडली में साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे हैं। कभी-कभी मंडली में टीना दत्ता भी शामिल हो जाती हैं।

खेल में यह चार हमेशा एक साथ नजर आते हैं। इतना ही नहीं, नॉमिनेशन में भी हमेशा चारों एक-दूसरे को बचाते हैं। लेकिन बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा के एक कदम ने साजिद खान की मंडली को हिलाकर रख दिया। खुद साजिद खान का भरोसा इस मंडली से उठता हुआ नजर आया है, जिसकी झलक अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगी।

सौंदर्या के इस कदम से बौखलाए साजिद
दरअसल, बीते एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जिसमें सौंदर्या शर्मा को बिग बॉस ने एक पावर दी। सौंदर्या नॉमिनेशन में किन्ही तीन कंटेस्टेंट को सेफ कर सकती थीं। इस टास्क में साजिद खान और निमृत कौर को घरवालों ने मिलकर नॉमिनेट किया था लेकिन सौंदर्या ने निमृत को बचा लिया, जिससे वह सेफ हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, सौंदर्या ने साजिद को लेकर ऐसा कदम नहीं उठाया, जिस वजह से साजिद खान बौखलाते हुए नजर आए। इस एपिसोड में सौंदर्या के इस फैसले पर साजिद का रिएक्शन तो नहीं देखने को मिला। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में इस पूरे मामले पर बवाल होगा।

निमृत पर भड़के साजिद खान
सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड की एक क्लिप सामने आई है, जिसमें साजिद खान घर में निमृत को ताना देते दिख रहे हैं क्योंकि वह नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं। इस दौरान साजिद यह भी कहते हैं कि उन्हें अब मंडली डिसबैलेंस होती दिख रही है और अब सभी को जागना चाहिए।

इतना ही नहीं, वह आगे गेम में अंकित को सेफ करने की बात भी रख देते हैं। साजिद के ऐसे रिएक्शन से साफ है कि सौंदर्या के एक कदम ने साजिद खान और उनकी मंडली को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में अब देखना होगा क्या इन चारों की दोस्ती गेम की वजह से टूट जाएगी या नहीं।

Read Also: सुंबुल के नॉमिनेट करने से चिढ़ गए शालीन! टीना से बोले- उसने बदला लिया है

error: Content is protected !!