Video: खुलासा: मन ही मन शालीन को अपना पति मान बैठी है सुंबुल तौकीर

Bigg Boss 16 Salman Khan Angry On Sumbul Touqeer Khan: Bigg Boss 16 के ताजा एपिसोड में Shalin Bhanot और MC Stan में लड़ाई हुई। जब वो दोनों शांत हुए तो टीना दत्ता (Tina Dutta) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) आपस में भिड़ गईं.

बीती रात दिखाए गए एपिसोड में दिखाया गया कि एमसी स्टैन और शालीन भनोट की लड़ाई के बाद टीना, शालीन के पास जाती है। वह उससे कहती है कि गलती शालीन की थी, क्योंकि शुरुआत उसी ने की थी। एक्ट्रेस की इस बात पर सुंबुल चीखने लगती हैं कि क्या उसे एमसी स्टैन की गलती नजर नहीं आ रही थी। टीना पहले उसे शांत कराने की कोशिश करती है, लेकिन बाद में वह भी भड़क जाती है और वहां से जाने लगती है। शालीन उसे रोकने की कोशिश करता है तो वहीं सुंबुल उसे पीछे से पकड़ लेती है। सुंबुल तौकीर खान का यह अंदाज देख टीना दत्ता का पारा और चढ़ जाता है। वह कहती है, “इतना क्या सतर्क होना यार किसी के लिए। शालीन को पकड़कर रखती है दिन भर।”

सलमान का हुआ पारा हाई 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के वायरल वीडियो में अब सलमान खान भी सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट को लताड़ लगाते नजर आए। सलमान खान ने सुंबुल को लेकर कहा, “सुंबुल, शालीन के लिए जुनूनी है और यह बात वह अच्छे से जानता है।” सलमान खान की बात से टीना दत्ता भी हां में हां मिलाती है। वहीं सुंबुल रोते-गिड़गिड़ाते हुए कहती है, “मुझे घर जाना है।” इसपर सलमान खान जवाब देते हैं, “चली जाओ, रोका किसने है।”

Read More: शालीन भनोट ने ‘दो कौड़ी के छपरी MC Stan’को दिखाई औकात, डर के मारा कांपता हुआ आया नजर

error: Content is protected !!