Salman ने गुस्से में दिखाया Abdu Rozik को बाहर का रास्ता, घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन

सलमान का घर उर्फ Bigg Boss 16 में हर कोई खुद को बचाने में लगा हुआ है। Bigg Boss 16 के घर में टिके रहने के लिए घरवाले कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में घरवालों ने Nomination से बचने के लिए Abdu Rozik को बली का बकरा बनाया था। घरवालों ने Abdu Rozik को ये कहकर नॉमिनेट कर दिया था कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को कहीं नहीं जाने देंगे। घरवालों की इस हरकत ने सलमान खान (Salman Khan) के पारे को चढ़ा दिया है।

सलमान खान (Salman Khan) ने गुस्से में आकर अब्दु रोजिक को शो से ही बाहर कर दिया है। अब्दु रोजिक को आउट करने से पहले सलमान खान ने सभी घरवालों की अच्छे से क्लास लगाई। बिग बॉस 16 शुक्रवार के वार में सलमान खान कहते नजर आए, मुझे अब्दु रोजिक पर गर्व है। अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के घर में अकेला ऐसा कंटेस्टेंट है जो कि न किसी की बुराई करता है और न ही फालतू बातें करता है। अब्दु रोजिक इन शो में रहना डिजर्व करता है।

बिग बॉस 16 में भड़के सलमान खान

आगे सलमान खान ने कहा, आप सभी लोग अब्दु रोजिक से कुछ न कुछ सीख रहे हैं। अब्दु रोजिक के परिवार ने उनको अच्छे संस्कार दिए हैं। आप सब लोगों ने अब्दु रोजिक को ये बोलकर नॉमिनेट किया है कि उसके फैंस बहुत हैं। अब आप लोग इस फैसले का नतीजा देखने वाले हैं। अब्दु रोजिक आज बिग बॉस 16 के घर को छोड़कर जा रहा है।

देखें बिग बॉस 16 के एपिसोड का वीडियो-

फेक है अब्दु रोजिक का एलिमिनेशन

सलमान खान की ये बात सुनकर घर के सभी सदस्य हैरत में पड़ गए। किसी को भी सलमान खान की बातों पर यकीन नहीं हुआ। अब्दु रोजिक के एलिमिनेशन की खबर सुनकर निम्रत आहलूवालिया भी जमकर रोती दिखीं। अब्दु रोजिक के एलिमिनेशन की खबर ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। लोग लगातार घरवालों की क्लास लगा रहे हैं। वहीं कुछ लोग अब्दु रोजिक के नॉमिनेशन को फेक बता रहे हैं। हालांकि आज के एपिसोड में ये बात साफ होगी कि अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 से बाहर होंगे या फिर नहीं…।

error: Content is protected !!