टीना-शालीन की वजह से आ रही है TRP, 4 करोड़ लेकर सलमान ने किया सुंबुल को बेइज्जत

Bigg Boss 16 Salman Khan Furious After Seeing Sumbul Touqeer Closeness With Shalin Bhanot: ‘Bigg Boss 16’ में इस हफ्ते के ‘Weekend Ka War’ की शुरुआत Salman Khan के गुस्से के साथ हुई। जहां हर बार सलमान खान कंटेस्टेंट्स का हाल चाल पूछते हैं और उनके साथ थोड़ी मजाक मस्ती भी कर लेते हैं। लेकिन इस बार आते ही अभिनेता ने Shalin Bhanot, Tina Dutta और Sumbul Touqeer के बीच के विवाद पर बात की। बीते दिन, शालीन, टीना और एमसी स्टैन के बीच जमकर Fight हुई थी.

जिसमें Sumbul भी कूद गई थीं। इसी वजह से टीना और सुंबुल में भी लड़ाई हो गई थी। ऐसे में सलमान खान ने सबसे पहले इसी मुद्दे पर बात की। साथ ही शालीन और सुंबुल को फटकार भी लगाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट की नजदीकियां शो में पहले दिन से बढ़ रही है। इसी बात को लेकर सलमान खान ने मुद्दा बनाया. दोनों बेशक एक-दूसरे को दोस्त कहते हैं लेकिन सुंबुल की तरफ से शालीन के लिए लोगों को दोस्ती से ज्यादा ही दिखा है और ‘वीकएंड का वार’ में सलमान खान ने भी यह बात कह दी।

इतना ही नहीं फैंस ने देखा था कि पहले हफ्ते में सुबुंल के पिता आकर यही बात समझा कर गए थे। मगर हद्द तो तब पार हो गई जब सलमान खान ने भी कहा है कि सुबुंल, शालीन से ‘ऑबसेस्ड’ हैं।

Salman Khan ने यह सवाल भी किया कि Sumbul होती कौन हैं कि Tina-Shalin से बात करने के लिए उनसे इजाजत लें। इसके अलावा, सलमान खान ने शालीन को फटकार लगाते हुए भी कहा कि एक लड़की (सुंबुल) आप से ‘ऑबसेस्ड’ है और आप इस बात तक को समझ नहीं रहे हैं।

पैसों लेकर सलमान खान सुनाता है

हालांकि शर्म की बात ये सामने आ रही है कि सलमान खान शो को फॉलो तक नहीं करते हैं. उन्हें मेकर्स पैसे देकर सब प्रतियोगियों को सुनाते हैं. मेकर्स का जिसको मन होता है उसको बचाते हैं.

error: Content is protected !!