‘दीदी को बुला दूं क्या शिव?’ तुम्हारी ‘गेंद’ फट जाएगी…सलमान ने उड़ाई शिव की धज्जियां

टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो Bigg Boss 16 अब अपनी गति फिर से पकड़ रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही घर पर अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था. इसके बाद बिग बॉस ने अर्चना को घर से बेघर कर दिया था. अब वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) ने इस मुद्दे पर बात की है। इस दौरान भाईजान ने शिव ठाकरे को जमकर फटकार लगाई है.

शिव के काले कारनामों की खुली पोल

वीकेंड के वार पर सलमान खान ने पहले ही बता दिया था कि घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. ताजा एपिसोड में उन्होंने सबसे पहले अर्चना गौतम को लताड़ लगाई थी. इसके बाद सलमान ने शिव ठाकरे को अर्चना को उकसाने के लिए खरी- खोटी सुनाईं. उन्होंने कहा, ‘जब अर्चना ने शिव को पहले ही इस बारे में बताया था कि आप उनकी पार्टी और दीदी के बारे में नहीं बात करेंगे तो फिर आपने ऐसा क्यों किया. इसपर शिव ने सलमान खान से माफी मांगी. उन्होंने ये वादा किया कि वो अब से ऐसा नहीं करेंगे.

प्रियंका गांधी उर्फ दीदी को बुला दूंगा 

सलमान खान ने शिव ठाकरे की धज्जियां उड़ाते कहा कि अगर तुम्हें दीदी उर्फ प्रियंका गांधी की इतनी ही पड़ी है तो उन्हें घर में बुला दूं क्या? वो तुम्हारी सारी गेंद तोड़ देंगी.

Fans are praising Salman Khan over Archana Gautam Verdict

अर्चना गौतम की हुईं वापसी

सलमान खान ने घर में करा दी अर्चना गौतम की वापसी. दरअसल, घर के अंदर कई लोग ऐसे थे जिन्हें लग रहा था कि शिव गलत है. इसलिए सलमान खान ने अर्चना से कहा था कि अगर कोई 3 इंसान तुम्हारी जिम्मेदारी लेगा तो तुम्हें वापस घर में भेज दिया जाएगा. ऐसे में अर्चना गौतम को कई लोगों का सपोर्ट मिल गया. खुद शिव ठाकरे ने ये कहा कि उन्हें एक और मौका मिलना चाहिए। बताते चलें कि कम वोट मिलने के कारण गोरी नागोरी को घर से आउट कर दिया गया है, जिससे उनके फैंस काफी नाराज हैं. (Bigg Boss 16 Latest Updates)

 

 

error: Content is protected !!