Big Boss 16 को लेकर Salman Khan ने दी अब तक की सबसे बड़ी अपडेट, इस दिन होगा शुरू

टीवी जगत के इतिहास का सबसे धमाकेदार और विवादित शो ‘बिग बस 16’ एक बार फिर से दर्शकों के बीच गदर मचाने के लिए आने वाला है. ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी स्टार्ट हो गई है. उम्मीद है कि कई बड़े सितारों को घर के अंदर आने के लिए मनाया जाएगा.

इन सितारों में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से लेकर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्ट्रेस कावेरी प्रियम का नाम भी खूब उछाला जा रहा है. फिल्हाल शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का भी ‘बिग बॉस 16’ को लेकर बड़ा बयान आया है.

गौरतलब है कि सलमान खान ने आखिरकार इस राज से पर्दा उठा दिया है कि वह हर साल की तरह इस साल भी ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करेंगे या नहीं.

भाईजान ने आईफा 2022 के दौरान यह बताया कि वह ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करेंगे या नहीं. वो कहते हैं कि यह पहली बार है, जब मैं आईफा होस्ट कर रहा हूं, इसलिए मुझे मालूम नहीं है कि यहां चीजें कैसे जाने वाली हैं. मगर ‘बिग बॉस’ को पिछले कई सालों से होस्ट कर रहा हूं. वो तो मेरे बाप के घर जैसा हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान से जब पूछा गया कि क्या आप इस साल भी बिग बॉल को होस्ट करेंगे या नहीं तो उन्होंन जल्दी से जवाब दे दिया कि हां बिल्कुल करूंगा होस्ट.

‘Big Boss 16’ के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस साल टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, कावेरी प्रियम, आशीष चंचलानी और फैजल शेख के शो में कदम रखने की उम्मीद है. हालांकि अभी तक ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट की आधिकारिक लिस्ट सामने नहीं आई है.

 

error: Content is protected !!