‘दो कौड़ी की औरत’ Salman ने दिखाई Archana को औकात, बोले- कचरा…

Salman Khan roasted Archana Gautam: आगामी शुक्रवार का वार हाई वोल्टेज ड्रामा से भरपूर होगा क्योंकि Archana Gautam होस्ट Salman Khan से रिसीव करेंगी। हाल ही के एपिसोड में हमने देखा है कि कैसे अर्चना गौतम ने विकास मानकतला और शालिन भनोट के लिए कुछ अपमानजनक टिप्पणियां की हैं। बीबी 16 के दर्शकों द्वारा उनकी बेल्ट टिप्पणी की आलोचना की गई थी और अब होस्ट सलमान खान इस पर ध्यान देंगे। बॉलीवुड स्टार ने न केवल अर्चना गौतम को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई, बल्कि उन्हें शो से बाहर करने की धमकी भी दी।

लेटेस्ट प्रोमो में, सलमान खान को अर्चना को यह बताते हुए देखा जा सकता है कि कैसे वह घर के सदस्यों जैसे माँ, बहन, पिता को अपने झगड़े में घसीटती है और बेल्ट कमेंट करती है। अपने बचाव में अर्चना का कहना है कि लोग जानबूझकर उन्हें उकसाते हैं. सलमान यहीं नहीं रुकते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनके बयानों की वजह से उन्होंने बाहरी दुनिया में उनकी छवि खराब कर दी है और अगर उनके पास सबकी मर्जी के खिलाफ उन्हें शो में वापस लाने का अधिकार है तो वह जब चाहें उन्हें बाहर कर सकते हैं।
सलमान अर्चना गौतम को ‘दो कौड़ी की औरत’ कहने के लिए शालीन भनोट पर भी सवाल उठाते हैं और उन्हें खरी खोटी सुनाते हैं। शालीन सलमान से कहती है कि भले ही वह गुस्से में है और उसने उससे बातें की हैं, अर्चना किसी के परिवार पर क्यों जाती है।

सलमान घर की संपत्ति को तोड़ने के लिए भी उनकी आलोचना करते हैं और शालिन कहते हैं कि वह किसी के खिलाफ चीजें नहीं ले सकते जो उनके लिए बेहद खास है। जब सलमान उन्हें बात समझाने की कोशिश करते हैं तो सलमान पीछे से होस्ट को जवाब दे देते हैं। उनका कहना है कि वह समझ गए हैं कि शो पर चाहे जो भी हो, वह सब कुछ सुनने और चुपचाप बैठने के लिए शो पर हैं। सलमान अपने गुस्से पर काबू रखते हैं और वहां से निकल जाते हैं।

Read More: टीना ने लगाई शालीन और विकास की दोस्ती में आग, Video देख आएगा गुस्सा

शालिन ने जब एक लड़ाई में अर्चना को ‘दो कौड़ी की औरत’ कहा था, तो अर्चना ने उनसे पूछा था कि क्या वह अपनी पूर्व पत्नी से ऐसा कह रहे हैं। उसने विकास के खिलाफ भी भद्दी टिप्पणी की कि वह पिता नहीं बन सकता क्योंकि वह दूसरों का सम्मान नहीं करता। लड़ाई के कुछ घंटों से पहले, विकास ने अर्चना को अपनी पत्नी के गर्भपात से पीड़ित होने के बारे में बताया था और उनसे उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था। (Salman Archana)

error: Content is protected !!