लड़ाई का खमियाजा भुगतेंगे एमसी स्टैन-अर्चना? सलमान भड़ककर बोले- तुम खैरात में आई हो

Salman Khan Slams Mc Stan Archana Gautam For Their Fight: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन दिन-ब-दिन और कॉन्ट्रोवर्शियल होता जा रहा है। इस शो में रोज नया बवाल देखने को मिल रहा है। सेलेब्स एक-दूसरे से लड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं और वीकएंड का वार में सलमान खान भी सबको सबक सिखाते दिखाई देते हैं। इस बार अभिनेता के निशाने पर एमसी स्टैन और अर्चना गौतम रहने वाले हैं। इस हफ्ते हमें देखने को मिला था कि एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच सफाई को लेकर जमकर बवाल हुआ था। दोनों का यह विवाद मां-बाप तक पहुंच गया था, यहां तक की अर्चना और एमसी स्टैन ने अपनी इस बहस में बिग बॉस को भी घसीट लिया था। ऐसे में सलमान खान का आग बबूला होना बनता है।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ‘वीकएंड का वार’ एपिसोड में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की हेकड़ी निकालते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में अभिनेता ने दोनों को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई है। प्रोमो में पहले सलमान को अर्चना गौतम से बात करते हुए देखा जाता है। सलमान अर्चना पर गुस्सा करते हुए बोलते हैं, ‘मैं आपको शुरू से एक ही चीज बोल रहा हूं और वो बात आपकी समझ में आ नहीं रही है।

सभी ने आपको कहा है कि मुद्दे ठीक हैं लेकिन बात करने का तरीका गलत है। आप कितने दुश्मन बनाओगे अपनी जुबान की वजह से? आपको समझ में नहीं आएगा। आपको ऐसा लगता है कि यह जो बात करने का तरीका है, आप बड़ी फ्रैंक हो तो बता दूं आप बहुत रूड हो। आप लोगों को अपनी बातों से हर्ट करती हो लोगों को और उसकी वजह से लोग फिर उल्टी-सीधी बातें करते हैं आपसे।’

अर्चना पर भड़कने के बाद सलमान खान ने एमसी स्टैन की जमकर क्लास लगाई। अभिनेता स्टैन से बोलते हैं कि तुम ही बता दो कि क्या तुं इन झगड़ों में सही थे या गलत? इसके बाद स्टैन ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए कहा, ‘ ये सब बातें जो कहीं, वो गलत थी मेरी। वो जो बात करा मैंने वो गंदी बात करा मैंने। उसका एहसास मुझे हो गया है और अभी भी पछतावा है उसका।’ सलमान पूछते हैं, यह मां-बाप पर जाने का मतलब क्या है यार।’

सलमान फिर एक बार अर्चना पर आते हैं और उनसे पूछते हैं कि, ‘आपने कहा है कि स्टैन खैरात में आया है। अगर इस घर में कोई खैरात में आया है तो वो अर्चना हैं।’ सलमान ने ऐसा बीते एपिसोड्स में की गई अर्चना की हरकत की वजह से ही किया था। दरअसल, एक बार शिव के फैसले के बाद अर्चना को घर से बेघर कर दिया गया था, जिसके बाद वह सभी से भीख मांग रही थीं कि उन्हें माफ कर दिया जाए। वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगी। लेकिन एक बार फिर अर्चना ने उसी तरह की हरकत की।  (Mc Stan Archana Gautam)

error: Content is protected !!