साजिद खान को नहीं मिले वोट, मगर मेकर्स ने सुंबुल को घर से बाहर निकाला

बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) के घर में हाल ही में नॉमिनेशन्स हुए जिसमें सात कंटेस्टेंट के सिर पर बीबी हाउस से बाहर होने की तलवार लटक रही है. नॉमिनेटेड सदस्यों में शिव ठाकरे (Shiv Thakare),साजिद खान (Sajid Khan), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), टीना दत्ता (Tina Datta), शालिन भनोट (Shalin Bhanot), एमसी स्टैन (MC Stan) और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के नाम शामिल हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि इस हफ्ते कौन-सा सदस्य घर से बेघर होगा.

साजिद खान को बचाने के लिए मेकर्स चलेंगे चाल!

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स को अब तक सबसे कम वोट्स मिले हैं. जिसमें साजिद खान (Sajid Khan) और टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम शामिल है. साजिद खान (Sajid Khan) को टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss 16) से भी कम वोट्स मिले हैं.

वहीं अबतक शो के प्लान को देखा जाए तो सबसे ज्यादा फेवर साजिद खान (Bigg Boss 16 Sajid Khan) और उनकी टीम को मिले हैं. ऐसे में साजिद खान का एविक्शन रोकने के लिए मेकर्स एक बार फिर नई चाल चल सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर ऐसी भी चर्चा है कि साजिद खान (Sajid Khan Bigg Boss Latest Episdoe) की जगह सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को घर से बेघर कर दिया जाएगा. ऐसा इसलिए किया जा सकता है क्योंकि सुम्बुल, साजिद के मुकाबले कम कंटेंट दे रही है.

जिसका कोई मुनाफा मेकर्स को नहीं हो रहा है. वहीं ऐसी भी चर्चा है कि सुम्बुल के वोट्स काफी ज्यादा हैं, ऐसे में उसे निकाला जाना मुश्किल है. तो साजिद खान (Bigg Boss 16 New Episode) और सुम्बुल दोनों को ही बचाने के लिए बिग बॉस मेकर्स नया प्लान बना सकते हैं. अब शो से इस हफ्ते किसका पत्ता कटता है वो तो वीकेंड का वार एफिसोड में ही साफ हो पाएगा.

error: Content is protected !!