सुंबुल के नॉमिनेट करने से चिढ़ गए शालीन! टीना से बोले- उसने बदला लिया है

बिग बॉस सीजन 16 में हर दिन रिश्तों की इक्वेशन बदलती रहती है. सोमवार के एपिसोड में शालीन और सुंबुल बात करते नजर आते हैं लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान सुंबुल शालीन भनोट के नॉमिनेट करती हैं. इस बात से शालीन काफी चिढ़ जाते हैं और वे टीना से भी इसका जिक्र करते हैं.

सुंबुल ने शालीन को बताया पलटू

बता दें कि 73वें दिन घर में नॉमिनेशन टास्क होता है. जिसमें सुंबुल शालीन को नॉमिनेट करती हैं. सुंबुल शालीन को नॉमिनेट करते हुए कारण बताती है कि वह कान के कच्चे हैं और पलटू भी हैं जो बोलने के बाद पलट जाते हैं. सुंबुल आगे कहती हैं कि सब लोगों के साथ अच्छा बनकर ये बचते रहेंगे तो ये सही नहीं है. इस पर शालीन हैरान रह जाते हैं और कहते है कि मुझे नॉमिनेशन से डर नहीं लगता लेकिन जो सच्चाई सामने आ रही है वो देखकर अब सही लग रह है. इस पर सुंबुल कहती हैं कि आप सच्चाई देखते समय चश्मा लगाना भूल जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन ने सुंबुल को लेकर टीना से की बात

नॉमिनेट होने के बाद शालीन टीना से सुंबुल को लेकर बात करते हैं कि कैसे सुंबुल उनकी लड़ाई में फायदा उठाती थीं. शालीन टीना को बताते है कि सुंबुल साजिद से रोते हुए शिकायत कर रही थी कि हम उससे बात करना चाहते हैं और वह नहीं करना चाहती है. इस पर टीना कहती हैं कि अच्छा जब मैं बाहर गई थी तब सुंबुल साजिद से कह रही थी कि मुझे शालीन को लेकर कंसर्न है और मैं उससे जाकर बात करना चाहती हूं. हालांकि साजिद ने उसे जाने से मना किया था.

टीना को मिस कर रहे हैं शालीन

इसके बाद टीना शालीन से कहती है कि जब मैं कहती थी कि मेरा-आपका जब भी झगड़ा होता था तो तीसरा उसका फायदा उठाता था तब आप मुझे इनसिक्योर कहते थे. इसके बाद शालीन कहते हैं कि हम एक साथ ताकत थे. इस पर टीना कहती हैं कि तब ऑपको मेरे लिए लॉयल होना चाहिए था. इसके बाद शालीन टीना को थोड़ा मनाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं आई एम मिसिंग टीना. वहीं टीना कहती है कि हम बाद में इस पर बात करेंगे.

error: Content is protected !!