Bigg Boss 16: Shalin ने उठाया Tina पर हाथ, सोशल मीडिया पर फैंस ने मचाया बवाल

Shalin Bhanot tries to hit Tina Dutta: Salman Khan का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो Bigg Boss 16 आखिरकार TRP लूटने में कामयाब हुआ है। ये सीजन पहले तो फ्लॉप रहा मगर अब ये शो लोकप्रिय हो रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में Flop टीवी सीरियल अदाकारा Tina Dutta भी नजर आ रही है। जिनका एक्टर Shalin Bhanot के साथ इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव का रिश्ता दिख रहा है।

Bigg Boss 16 के बीते एपिसोड में एक बार फिर टीना दत्ता और शालीन भनोट आपस में भिड़ते नजर आए। जिसके बाद लड़ाई-लड़ाई में बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। इस लड़ाई के दौरान शालीन भनोट ने एक्ट्रेस के ऊपर सिगरेट का पैकेट फेंक कर मारा था।

 


Tina Dutta ने उन्हें उनकी इस हरकत के बारे में जब मुद्दा बनाने की कोशिश करी तो गुस्से में शालीन भनोट एक्ट्रेस टीना दत्ता को मारने की कोशिश में गुस्से में उन पर आते दिखे। जिसके बाद टीना दत्ता के भी होश उड़ गए।

Tina Dutta ने Shalin Bhanot पर उन्हें मारने की कोशिश का आरोप लगाकर काफी हंगामा मचाया। अब इस एपिसोड के साथ अदाकारा टीना दत्ता के फैंस का भी गुस्सा शालीन भनोट पर फट पड़ा है।

Read Also: अब्दु रोजिक ने छोड़ा बिग बॉस खौला फैंस का खून, साजिद खान पर निकला लोगों का गुस्सा

मगर फिल्हाल कई लोग ऐसे हैं जो खुलकर Shalin Bhanot की सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं। कई इंटरनेट यूजर्स का मानना है कि टीना दत्ता शालीन भनोट को गेम के लिए सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं। यहां देखें फैंस के ट्वीट्स।

Read Also: टीम इंडिया से भगाए गए सूर्यकुमार को मुंबई ने लिया ‘गोद’, 3 साल बाद खेलते आएंगे नजर

error: Content is protected !!