टीना ने लगाई शालीन और विकास की दोस्ती में आग, Video देख आएगा गुस्सा

Bigg Boss 16 के प्रतियोगी Shalin Bhanot-Vikas Manaktala के बीच तीखी बहस हो गई। यह सब तब शुरू हुआ जब टीना ने विकास से अपने कमरे से कुछ सामग्री लाने के लिए कहा। विकास ने शालीन से घर के काम के संबंध में मदद मांगी, जो इस बात से क्रोधित है कि वह घर के काम में योगदान नहीं देता है।

प्रोमो को कलर्स टीवी के आधिकारिक पेज द्वारा कैप्शन के साथ साझा किया गया है, “शालिन और विकास के बीच हुई गंभीर लड़ाई। इन दोनों में तो आपको क्या लगता है कि कौन सही है? देखिए #बिगबॉस16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और सत-सूर्य रात 9 बजे, सिर्फ #कलर्स पर।”

नेटिज़न्स ने भी क्लिप पर प्रतिक्रिया दी, उनमें से ओ ने लिखा, “टीना ने शालीन से शिकायत की जैसे कि पत्नी पति को बोल रही है, देवर के बारे में।” दूसरे ने कहा, ” दोनों हे हाफ माइंड है।” दूसरे ने कहा, “लो भैया जो कल एक दूसरे की वह वह कर्र रहे थे आज खुद ही लड़ पड़ी!” तीसरे ने कहा, “टीना आग लगा के साइड में हो जाती है।” चौथे ने कहा, “ये टीना चुगली बहुत लगाती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इससे पहले, विकास और अर्चना के बीच रसोई में एक बहस एक दूसरे को धक्का देने के साथ शारीरिक लड़ाई में बदल गई और परिणामस्वरूप प्रियंका पर गर्म पानी के छींटे पड़े। शालिन, जो उनका करीबी दोस्त है, भावुक हो गया और उसने फर्नीचर फेंकना शुरू कर दिया और बिग बॉस से दरवाजा खोलने को कहा।

बाद में, नेटिज़ेंस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और अर्चना के बाहर निकलने की मांग की। उनमें से एक ने लिखा, “अर्चना दिन-ब-दिन गंदा काम कर रही है और सौंदर्या उसके साथ और भी नकारात्मक दिख रही है जबकि उसे उसकी गलतियां नहीं समझा रही है, जागो सौंदर्या शो में इतनी दूर आने के बाद प्लॉट नहीं खोया है। ” दूसरे ने कहा, “अर्चना को बाहर निकालने की जरूरत है, वह अब मनोरंजक नहीं है, वह दूसरे मौके का अपमान कर रही है और घृणित सौंदर्या बहुत बुरी चीजों में उसका समर्थन करके नकारात्मक दिख रही है।”

error: Content is protected !!