Bigg Boss 16 में जाकर Sajid Khan को सबक सिखाएंगी शर्लिन चोपड़ा, बोली ‘उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट…’

Sherlyn Chopra Wants To Enter in Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) को शुरू हुए एक हफ्ते का समय बीत चुका है। एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर साजिद खान छाए हुए हैं। लोग लगातार साजिद खान और बिग बॉस 16 के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। हाल तो ये है कि अब टीवी सितारों ने भी बिग बॉस के मेकर्स पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। हर कोई ये पूछ रहा है कि बिग बॉस 16 के मेकर्स ने मीटू के आरोप लगने के बाद भी साजिद खान को बिग बॉस के घर में एंट्री कैसे दे दी। इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है।

इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ये भी दावा किया है कि वो बिग बॉस 16 के घर में एंट्री करना चाहती हैं। ट्वीट करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा, साजिद खान ने मेरे सामने अपना प्राइवेट पार्ट फ्लैश किया था। उसने मुझे प्राइवेट पार्ट को रेटिंग देने के लिए कहा था। मैं बिग बॉस 16 के घर में जाकर उसके प्राइवेट पार्ट को रेटिंग देना चाहती हूं। इंडिया को भी देखना चाहिए कि एक मौलेस्टर किस तरह से मेरा सामना करेगा। सलमान खान आपको भी इस मुद्दे पर बात करनी चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने सलमान खान पर साधा निशाना

फिल्मीबीट को दिए एक इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने कहा, क्या होता अगर साजिद खान (Sajid Khan) सलमान खान के जानने वाली किसी लड़की को मोलेस्ट करता। क्या सलमान खान बिग बॉस के घर में रहने वाली लड़कियों के साथ बदतमीदी जर्बाश्त करेंगे। सलमान खान उन महिलाओं के दर्द को समझ नहीं सकते जो इस समय साजिद खान के साथ एक ही घर में कैद है। साजिद खान के साथ रहना एक शॉकिंग एक्सपीरियंस है।
a
देखें शर्लिन चोपड़ा का ट्वीट

साजिद खान के खिलाफ महिला आयोग ने लिया एक्शन

ये पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मीटू के दौरान 10 महिलाओं ने साजिद खान पर छेड़खानी के आरोप लगाए थे। इन आरोपों की वजह से सोशल मीडिया पर कूब बवाल हो रहा है। बीते दिन ही महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर इस मुद्दे पर बात की है। स्वाति मालीवाल भी साजिद खान को बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकलवाना चाहती हैं।

error: Content is protected !!