शिव ठाकरे ने मारी शालीन भनोट के चेहरे पर हथियार से खरोंच, भड़की गौहर खान ने दिखाया आईना

जी हां, Bigg Boss 16 अपने चरम पर आ चुका है। जहां बीते हफ्ते अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) में जमकर झगड़ा हुआ था तो वहीं इस सप्ताह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) आपस में भिड़ गए।

वैसे तो लड़ाई एम सी स्टैन और शालीन भनोट की थी मगर इस लड़ाई में शिव ठाकरे भी कूद पड़े। बताया जा रहा है कि झगड़े के बीच ही शिव ठाकरे ने शालीन भनोट की गर्दन तक पकड़ ली थी। इस बात को लेकर लोगों में तो नाराजगी देखने को मिली थी। वहीं अब गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी शिव ठाकरे पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने बीते दिन की लड़ाई में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को सपोर्ट किया।


गौहर खान (Gauahar Khan) ने शिव ठाकरे द्वारा शालीन भनोट की गर्दन पकड़ने पर नाराजगी जाहिर की, साथ ही एमसी स्टैन (MC Stan) को भी आड़े हाथों लिया। गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “शिव ने वाकई में शालीन का चेहरा पकड़कर उसे पीछे की तरफ धक्का दिया, गर्दन के पास। तो क्या शिव को खुद को बाहर नहीं निकालना चाहिए? शालीन ने कल कुछ गलत नहीं किया था। उसे स्टैन ने फिजूल में गाली थी। उसकी भाषा पहले से ही खराब है। इनका पूरा ग्रुप ही बदमाशों से भरा हुआ है।”

 

गौरतलब है कि गौहर खान (Gauahar Khan) के अलावा राहुल वैद्य भी एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के खिलाफ नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को गलत बताया और लिखा, “दोनों आज बहुत गलत थे और दोनों ने शालीन के साथ शारीरिक हिंसा की है। दोनों को घर से बाहर निकाल देना चाहिए। यह स्टैन था, जिसने पहले शालीन को गाली दी और शिव ने शालीन के चेहरे पर खरोंचा, जो कि वाकई में गलत बात है और स्वीकार करने लायक नहीं है।”

error: Content is protected !!