बिग बॉस ने बुझाईं बत्तियां तो इन दो लड़कियों ने किया KISS, शॉक्ड रह गए अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे

Bigg Boss 16 में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक के मुंह तब खुले के खुले रह गए जब उन्होंने सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे को लिप-लॉक करते हुए देखा। जी हां, आपने सही पढ़ा, कैप्टन के कमरे में मस्ती कर रही लड़कियों ने एक-दूसरे को होठों पर किस किया और इससे अब्दु और शिव दोनों हैरान रह गए।

श्रीजिता-सौंदर्या ने किया लिप-लॉक
सौंदर्या और श्रीजिता के बीच अनबन चल रही थी और पिछले दो दिनों से बात भी नहीं हो रही थी। लेटेस्ट एपिसोड में उनका पैचअप हो गया और वे मस्ती कर रहे थे, चुटकुले सुना रहे थे और इस दौरान सौंदर्या और श्रीजिता ने लिप-लॉक किया। वे अब्दु और शिव को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों मना कर देते हैं और कहते हैं कि वो सिर्फ लड़की को ही किस करेंगे। सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्या वह लिप-लॉक देखकर डर गए थे और बाद में छोटे भाई जान ने अपने अनोखे अंदाज में कहते हैं ‘पागल है क्या’।

शॉक्ड रह गए अब्दु-शिव
सौंदर्या शिव के साथ हेल्दी फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और उसके गालों पर किस कर लेती है। इससे अब्दु को जलन होती है लेकिन आखिरकार अब्दु को भी किस मिल ही जाती है। दोनों लड़के बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वे अच्छे से सो सकते हैं। इस दौरान दोनों को सौंदर्या के साथ मस्ती करते देखा गया।

error: Content is protected !!