Bigg Boss 16: शालीन भनोट को किया इस हसीना ने ‘Kiss’, गौतम विज को हुई जलन

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है। सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले इस शो में घर में दाखिल हुए कंटेस्टेंट्स ने अपना खेल खेलना शुरू कर दिया है। कैमरे पर खुद को कैद कराने को लेकर सभी उम्मीदवार कुछ भी करने को तैयार हैं। आलम यह है कि घरवाले अपनी-अपनी फेक लव स्टोरी बनाने लगे हैं। बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट को किस करती हुई दिखीं। सोशल मीडिया पर सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट की इस हरकत को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीँ सौंदर्या शर्मा बीते एपिसोड में ट्रेडमिल पर वॉक करती नजर आई थीं। हालांकि  इस दौरान  जब शालीन भनोट जिम में अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे थे, उस वक़्त ही टीना दत्ता ने सुंबुल तौकीर खान को जलाने के लिए  सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट को नकली प्यार दिखाने के लिए उकसाया।

 


सौंदर्या शर्मा ने शालीन भनोट को सुंबुल तौकीर खान के सामने गाल पर किस किया। वहीँ जब गौतम विज ने सौन्दर्या शर्मा और शालीन भनोट को किस करते देखा तो टीना दत्ता का ये पासा पलट गया और विज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीँ  सुंबुल तौकीर खान को इमोशनल होते हुए देखा गया।

 

शालीन भनोट से लड़ने के लिए गौतम विज बिना कोई देर किए हुए पहुँच गए। जिसके बाद शालीन भनोट ने सफाई देते हुए कहा कि सौन्दर्या शर्मा के साथ उनका कोई गंभीर रिश्ता नहीं है और टीना दत्ता के कहने पर मज़ाक कर रहे थे। गौरतलब है कि टीना दत्ता भी इसी बीच गौतम विज और शालीन भनोट के पास पहुंच गईं।

वहीँ बिना देर किए शालीन भनोट ने सारा दोष टीना दत्ता पर डाल दिया। जिसके बाद शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच तीखी नोकझोंक हुई। बता दें  कि गौतम विज गेम की शुरुआत  से ही सौंदर्या शर्मा के साथ एक कनेक्शन बनाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में गौतम विज को शालीन भनोट का बीच में आना पसंद नहीं आ रहा है। (Bigg Boss 16)

error: Content is protected !!