प्रियंका के पीठ पीछे सौंदर्या ने करी ‘चुगली’, बिग बॉस ने खोल दी पोल…फैंस ने दिखाया आईना

बिग बॉस 16 इन दिनों मजेदार पड़ाव पर है। यह शो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। यही वजह है कि मेकर्स ने शो को चार हफ्तों से आगे बढ़ा दिया है। शो में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं, जिससे फैंस की उत्सुकता बनी हुई है।

इन्हीं सबके बीच, सोशल मीडिया पर सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की बुराई करती दिख रही हैं। इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

सौंदर्या का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे चुगली करती हुई नजर आ रही हैं और दोनों ही गार्डन एरिया के टॉप में बैठी हुई हैं। इस दौरान दोनों ही प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में बात कर रही हैं, जिससे दोनों की ही अच्छी बनती दिखी हैं।

वीडियो में सौंदर्या शर्मा बोलती दिख रही हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी को इस बात पर गर्व हैं कि उनके पास उडारियां जैसा हिट शो था। लेकिन मैं भी कम नहीं हूं। मैं भी एक ऑर्थो डॉक्टर के साथ ही एक्ट्रेस हूं। वह लड़ाई में हमेशा अपना काम दिखाती हैं। हम तो कभी नहीं दिखाते। इस बीच सौंदर्या इशारों ही इशारों में प्रियंका की आधी पढ़ी लिखी बोल देती हैं, जिस वजह से ही प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने लगाई क्लॉस

लोगों ने सौंदर्या शर्मा को आईना दिखाते हुए लिखा है कि… ‘डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद चुम्मियां करने से अच्छा है कि 12वीं तक पढ़कर घर और दोस्ती संभालना।’

तो वो ही दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘अरे बहन उसने अपने परिवार को फाइनेंशियली सपोर्ट किया है। वह आपके जैसे मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुई हैं। आप दांत की डॉक्टर हैं। क्या बदल दिया। आप दोनों अभी भी एक ही मंच पर हैं।’ इसके अलावा भी यूजर्स ने और भी कमेंट किए हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कमेंट्स लोगों कि…

 

error: Content is protected !!