सौंदर्या के ‘ब्रा और अंडरगार्मेंट्स’ के साथ शालीन भनोट ने की गंदी हरकत, फैंस बोले- तलाकशुदा को सबक सिखाओ

सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के घर में कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा वाकया ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बीते दिन भी देखने को मिला, जहां शालीन भनोट ने अपनी शालीनता की हदें पार करते हुए सौंदर्या शर्मा के इनर गारमेंट्स पर कमेंट कर दिया। उनकी इस हरकत से सौंदर्या शर्मा न केवल असहज हो गईं, बल्कि उन्होंने गौतम विज के सामने अपना दर्द भी बयां किया। शालीन भनोट की इस हरकत पर दर्शक भी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बीते दिन दिखाया गया कि शालीन और टीना अपने कमरे में बात कर रहे होते हैं और इसी बीच वहां सौंदर्या शर्मा भी एंट्री करती हैं। सौंदर्या को देखते ही शालीन के दिमाग में जोक आ जाता है। वह उनसे और टीना से कहते हैं कि मेरे दिमाग में एक जोक आया है। उनकी इस बात पर टीना उनसे जोक सुनाने के लिए कहती हैं। ऐसे में शालीन सौंदर्या के कपड़ों को देखकर कहते हैं कि मुझे बचपन से ही ब्रांड चाहिए था। सौंदर्या, शालीन की इन बातों पर असहज हो जाती हैं।

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में आगे दिखाया गया कि सौंदर्या, शालीन की हरकतें गौतम के सामने बयां करती हैं। वह कहती हैं, “मुझे यह पता नहीं था कि मैंने कैल्विन क्लेन पहना हुआ है, लेकिन शालीन ने इस बात को नोटिस किया।” एक्ट्रेस की बात पर गौतम ने जवाब दिया कि शालीन के इरादे सहीं नहीं हो सकते हैं, ऐसे में उन्हें खुद ही इस मामले पर स्टैंड लेना चाहिए और उन्हें बेमतलब फ्लर्ट करने से रोकना चाहिए।

error: Content is protected !!