Sreejita: Abdu Rozik के जाने से फूटकर रोए निमृत-शिव, बेघर हुईं Sreejita

Bigg Boss 16 Update Abdu Rozik and Sreejita De Eliminated: Bigg Boss 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड में देखा कि घर में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) जाते हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक करते हैं।

Lip Lock of Sreejita De

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया इस दौरान घर में गेम भी खिलवाते हैं। इस टास्क में शिव ठाकरे की पिंक टीम जीत जाती है। फिल्हाल आपको बता दें कि शनिवार का वार में डबल एविक्शन होगा। एक का वोटों के आधार पर तो दूसरे का कमिटमेंट्स के कारण।

Read Also: Priyanka Choudhary की निकली लॉटरी, Salman की हीरोइन बनने पर लगी मुहर

इस हफ्ते बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में जो बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे उनमें निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), एमसी स्टैन (MC Stan), श्रीजीता (Sreejita) और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) शामिल थीं।

अब बिग बॉस 16 के 14 (Bigg Boss 16 Promo) जनवरी के जारी प्रोमो में दिखाया जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) स्टेज पर बोलते हैं- आज जो घर से बेघर हो रही हैं वो हैं श्रीजीता (Sreejita)।

बेस्ट ऑफ लक। फिर मिलते हैं। अपना ध्यान रखो श्रीजीता (Sreejita)। बहुत अच्छा खेला। लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट। इसके बाद श्रीजीता थैंकयू बोलती हैं। स्क्रीन से होस्ट चले जाते हैं और एक्ट्रेस सभी घरवालों से मिलती हैं। बता दें कि श्रीजीता की घर में वाइल्डकार्ड (Wild Card Entry) एंट्री हुई थी। वह काफी जोश के साथ घर में दोबारा एंटर हुई थीं। लगा था कि काफी कुछ करेंगी लेकिन उनका सब फिसड्डी ही निकला। फिर चाहे मुद्दा हो या फिर लड़ाई। खैर।

Bigg Boss 16 14 January Update

‘छोटा भाईजान’ के जाने से नम हुई आंखें (Bigg Boss 16 Update Abdu Rozik and Sreejita De Eliminated)

वहीं, दूसरे प्रोमो में दिखाया जाता है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) घोषणा करते हैं- 16 सीजन में ये पहली बार हो रहा है….। ये सुनते ही सभी घरवाले एकदम से चौंक जाते हैं और अब्दू (Abdu Rozik) की तरफ देखने लगते हैं। अब्दू रोजिक बारी-बारी से सभी घरवालों से गले मिलते हैं। इस घोषणा से सभी घरवाले बुरी तरह टूट जाते हैं।

Abdu Rozik eliminated from Bigg Boss 16 House

Read Also: Ankit Gupta की होगी वाइल्ड कॉर्ड एंट्री, संग आएगा ये कलाकार

निमृत, शिव, साजिद और स्टैन का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। अब्दू टनल की तरफ जाते हैं, तभी निमृत और शिव उनको रुकने के लिए कहते हैं। दोनों उनको गले लगते हैं फिर ‘छोटा भाईजान’ कहते हैं- दोस्तों लव यू। उनके जाने के बाद मंडली के सभी साथी रोते हुए दिखाई देते हैं। टीना दत्ता (Tina Dutta) की भी आंखे नम हो जाती हैं।

Source: NBT

error: Content is protected !!