सुंबुल के पिता ने शालीन को दिखाई उनकी असली औकात, भड़ास में दे डाली धमकी: Bigg Boss 16

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में रहते हुए घरवालों को दो हफ्ते हो चुके हैं और ऐसे में कंटेस्टेंट के रंग सामने आने लगे हैं। बता दें कि टीना दत्ता के साथ शालीन भनोट की बढती दोस्ती को लेकर दर्शक अब सुंबुल तौकीर के बारे में चिंता करने लगे हैं। वहीँ अब सलमान खान के साथ शुक्रवार के वार में सुंबुल के पिता अपनी बेटी के साथ हुए गलत बर्ताव को लेकर टीना और शालीन को फटकारते हुए दिखाई देंगे।

सोशल मीडिया पर इन दिनों फैंस चर्चा कर रहे हैं कि टीना और शालीन कैसे सुंबुल को एक मोहरे के तौर पर इस्तेमाल कर रहे थे और और पीठ पीछे बेकार बाते कर रहे थे। ऐसे में दर्शक सुंबुल को दोनों से दूर रहकर अपने गेम पर फोकस करने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि आने वाले एपिसोड में शालीन और टीना पर सुंबुल के पिता अपनी भड़ास निकालते हैं और अपनी बेटी से दूर रहने की हिदायत देंगे। उन्होंने कहा कि सुंबुल इतनी साफ़ दिल है कि उन्हें अपनी बेटी के लिए फ़िक्र होती है। शालीन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘देख रहे हो ये दुनिया, जो दिखता है वो होता नहीं है।” फैंस ने कई ऐसे पल का ज़िक्र किया जब टीना और शालीन ने सुंबुल के बारे में कई गलत बातें कहीं।

इस बीच अंकित गुप्ता ने एक खुलासा करते हुए कहा कि टीना और शालीन गेम में आगे बढ़ने के लिए फेक लव एंगल बना रहे हैं, वहीँ सौंदर्या और गौतम एक दूसरे की फीलिंग्स की इज्ज़त करते हैं। गौतम ने आगे कहा कि बहुत से बस कैमरे के लिए चीज़ें अर्ते हैं और उसमें कुछ भी हकीकत नहीं होता है।

वहीं दर्शक अर्चना गौतम की घर के अंदर की चुटीली हरकतों से खुश हैं। बता दें कि दर्शकों का मानना है कि अर्चना हर एपिसोड में एक अच्छे एंटरटेनर के तौर पूरे शो में नजर में आती है।

 

error: Content is protected !!