Bigg Boss 16 से बाहर होंगी Tina Dutta! वोटिंग लिस्ट आई सामने

Voting Trend: Salman Khan के विवादित शो (Bigg Boss 16) में बीते दिन Nomination प्रक्रिया हुई। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम (Archana Gautam) और अंकित गुप्ता सुरक्षित रहे तो वहीं सौंदर्या शर्मा, गौतम विज, शालीन भनोट और टीना दत्ता घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

Nomination Task के बाद से ही चारों सितारे Social Media पर खूब Trend कर रहे हैं। जहां कुछ लोग गौतम और सौंदर्या को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ टीना दत्ता को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट्स को मिले वोट से जुड़े स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन इस सप्ताह सुरक्षित रहेगा और कौन घर से बेघर हो सकता है?

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) कंटेस्टेंट को ये वोट पब्लिक पोल के जरिए मिले हैं, जिसमें लोग यह जाहिर करना चाह रहे हैं कि वह किस कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं? यहां आपको बता दें कि इसका बिग बॉस 16 की असल वोटिंग से कोई लेना देना नहीं है। इस स्क्रीनशॉट के मुताबिक, जहां सौंदर्या शर्मा को 27.17 प्रतिशत वोट मिले हैं। तो वहीं गौतम विज को 26.32 प्रतिशत वोट मिले हैं। इसके अलावा शालीन भनोट को 25.85 प्रतिशत तो वहीं टीना दत्ता को 20.65 प्रतिशत वोट मिले हैं।

Latest Trend के मुताबिक Bigg Boss 16 से दर्शक Tina Datta को निकालना चाहते हैं. एक फैन लिखता है कि “ये अगर सच है तो बहुत सही है। टीना या शालीन को निकालो। लेकिन मेकर्स ने स्टैन और साजिद जैसे कमजोर लोगों को पहले ही बचा लिया है। बिग बॉस सौंदर्या को निकालना चाहते हैं, क्योंकि उसने बिग बॉस के पक्षपाती होने पर सवाल किया था।”

Read More: Shraddha Murder Case में दोस्त का बड़ा खुलासा, सुनाई शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के जुल्म की कहानी

error: Content is protected !!