Video: शालीन भनोट ने टीना के लिए दिए 25 लाख, मगर टीना ने दिखाई अपनी औकात

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 में दसवें सप्ताह में दर्शकों के लिए आश्चर्यजनक मोड़ आने वाले थे। पहले श्रीजिता डे, जो पहले सप्ताह में ही घर से बाहर हो गईं, ने पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया और फिर, विकास मनकतला दूसरी वाइल्डकार्ड प्रविष्टि के रूप में आए।

बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने के लिए निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता को नॉमिनेट किया गया था। जनता के वोटों से निमृत और एमसी स्टेन बच गए और सुम्बुल और टीना में से शालिन भनोट को दोनों में से किसी एक को बचाने और पुरस्कार राशि से 25 लाख रुपये देने का विकल्प दिया गया।

शनिवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में उन्होंने दोनों को नहीं बचाया क्योंकि उन्हें लगा कि शो की प्राइज मनी बचाना ही बेहतर है। और उत्तरायण अभिनेत्री को शो से बाहर कर दिया गया, जैसा कि सलमान ने घोषणा की थी। अब रविवार को आने वाले एपिसोड में टीना घर में वापस आ गई है और उसकी किस्मत एक बार फिर शालिन पर निर्भर है।

कलर्स टीवी द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस एक बार फिर शालीन को टीना को खेल में वापस लाने और पुरस्कार राशि से 25 लाख रुपये का त्याग करने का विकल्प देता है। इस बार शालिन टीना को बचाता है और कहता है, “भाड़ में जाए, जो भी जीतेगा 25 लाख मैं दूंगा।”

हालाँकि, क्लिप के बाद के हिस्से में, यह देखा गया है कि टीना, शालीन का शुक्रिया अदा करने के बजाय, शालिन को उसके प्रति बेवफा होने के लिए कोस रही है और कह रही है कि जब उसके पास कोई विकल्प था तो पहले ही बचा लेना चाहिए था। शालिन उसकी बात सुनकर चौंक जाता है और कहता है, “मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।” आज का एपिसोड सीजन के सबसे पावर-पैक एपिसोड में से एक होने का वादा करता है।

error: Content is protected !!