BB16: टीना दत्ता को गुस्साए फैंस ने शालिन भनोट पर फिर से आरोप लगाने के लिए लताड़ा

Big Boss 16 को एक बात के लिए तो पक्का याद किया जाएगा. वो है शालिन भनोट-टीना दत्ता का लव अफेयर। दोनों का ही एक विवादास्पद रिश्ता है जहां शालीन ने उसकी रक्षा की और टीना ने बार-बार उसका अपमान किया, ऐसा प्रशंसकों का कहना है।

कल रात का एपिसोड ड्रामा से भरपूर था जिसमें शालिन बातचीत का केंद्र था क्योंकि मेजबान द्वारा टीना को उसके खेल के लिए फटकार लगाई गई थी। जैसे ही टीना ने सलमान खान के साथ निजी तौर पर बात करने का अनुरोध किया, उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया गया, जहाँ उन्होंने फिर से अपनी बिग बॉस यात्रा में अपनी गलतियों के लिए शालिन पर सारा दोष मढ़ दिया और खुद को सेफ कर लिया।

जहां सलमान ने उन्हें समझने की कोशिश की, वहीं फैंस ने इसे हल्के में नहीं लिया।

हफ्तों से, नेटिज़न्स टीना को शालिन के प्रति ‘औसत और अपमानजनक’ होने के लिए बुला रहे हैं और कई लोगों ने टीना द्वारा अपनी सुविधा के लिए ‘इस्तेमाल’ किए जाने के लिए बाद वाले को सतर्क भी किया है। टीना शालीन से अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं और नेशनल टेलीविज़न पर इससे आगे जाकर साफ़ इनकार भी कर चुकी हैं। एक दिन पहले, टीना और शालिन ने घर के अंदर काफी अंतरंग पल बिताया था, जिस पर वही प्रशंसक सवाल उठा रहे हैं। क्योंकि टीना रोमांटिक भी होती हैं और शालीन को नीचा भी दिखाते हैं।

प्रशंसकों ने ट्विटर पर अपनी राय भर दी है और उनमें से कुछ निगलने के लिए कठिन गोलियां हैं टीना के लिए।

error: Content is protected !!