टीना दत्ता ने सुंबुल के पापा को बताया सनकी बूढ़ा, कहा अपनी बेटी को उठाने के लिए दूसरों की बेटी को नीचा मत दिखाओ

बिग बॉस 16 के शुक्रवार वार में कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के पिता को शो पर बेटी को उत्साहित करने के लिए बुलाया गया था। ऐसा पहले कभी किसी सीजन में नहीं हुआ कि शो के दूसरे ही हफ्ते में परिवार का सदस्य शो पर आये। सुंबुल के पिता गलत गेम खेल रही बेटी को सही रास्ता दिखाने आये थे। इसके लिए उन्होंने शालीन भनोट और टीना दत्ता को फटकार लगाई थी।

सुंबुल के पिता तौकीर खान ने कहा था- ‘सुंबुल जितने साफ दिल आप हो न, उससे मैं डर गया हूं।’ आगे उन्होंने शालीन से कहा-‘शालीन वो बहुत साफ दिल के साथ तुमसे मिली लेकिन तुमने क्या किया? तुमने उसका तमाशा बना दिया। मुझे उम्मीद भी नहीं थी के आप इस तरह की हरकत करोगे।’ आगे उन्होंने टीना को सुंबुल और शालीन के रिश्ते का घर में रायता के तरह फैलाने का भी आरोप लगाया था। इस पर टीना दत्ता के पिता का रिएक्शन सामने आ गया है। उन्होंने किसी के कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य को शो पर बुलाये जाने को गलत बताया है।

हाल में एक पोर्टल से हुई बातचीत में उन्होंने कहा-‘पापा गए तो दोनों के जाने चाहिए थे। उम्र से थोड़ी होता है कि वो छोटी है तो उसके पापा जाएंगे गाइड करने। रिएलिटी शो पर सब बराबर है – काम, उम्र, औधा कोई माइने नहीं रखता है। सब कंटेस्टेंट्स हैं एक ही स्टेज पर।’


उन्होंने आगे कहा, ‘टीना ने अपनी और से हर वक्त सही सलाह दी थी जैसे सुंबुल हर्ट नहीं हो और सुम्बुल को सोच कर ही तो टीना ने ये बात पहले ही क्लियर करने के लिए बोला था। मैं यही बोलूंगा कि अपनी बेटी को उठाने के लिए, दूसरे की बेटी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए।’ अब आज के एपिसोड में सलमान खान शालीन भनोट की जबरदस्त क्लास लगाने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

error: Content is protected !!